--Advertisement--

मंडी- अजय सूर्या

----Advertisement----

मण्डी सदर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के सचिव और तेज तर्रार कांग्रेसी नेता आज मण्डी पुलिस द्वारा आये दिन वेवजह चालान काटने पर मण्डी ट्रैफिक पुलिस को आड़े हाथ लिया उन्होंने आज मण्डी में पत्रकारों से रु बरु होते हुए कहा कि मण्डी पुलिस बेबजह वाहन मालिकों के बिना मतलब के चालान काटने पर तुली हुई है जो कतई सहन नहीं की जाएगी !

एन के पंड़ित ने मण्डी ट्रैफिक पुलिस को आड़े हाथों लेते हुए उन पर आरोप जड़ा कि मण्डी ट्रैफिक पुलिस घर के पास खड़ी गाड़ियों के चालान काटकर वाहन मालिकों को बेवजह परेशान कर रही है जो हरगिज कतई सहन नहीं किया जायेगा!

उन्होंने कहा कि घर के पास खड़ी गाड़ियों के चालान आखिर मण्डी ट्रैफिक पुलिस क्यों काट रही है क्योंकि बहुत सारी ऐसी गाड़ियों के चालान मण्डी ट्रैफिक पुलिस ने ऐसे काट दिए जो घर के पास रोड से कोसों दूर खड़ी थी ट्रैफिक पुलिस के इस व्यवहार से वाहन मालिकों का गुस्सा सातवें आसमान पर है !

मण्डी सदर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के सचिव एन के पंड़ित ने मण्डी ट्रैफिक पुलिस से सवाल किया है कि जब वाहन मालिक रोड टैक्स भरते है तो उनका चालान क्यों ????

एन के पंड़ित ने कहा कि जब वाहन मालिक रोड टैक्स, इंसोरेंस, पॉलुशन सर्टिफिकेट सब कागज गाड़ी में रखते है और ड्राइविंग लाइसेंस साथ रखते है तो रोड टूटे हुए गड्डे पड़े क्यों होते है वाहन मालिकों का टूटे गड्डे पड़े रोड पर चलने से जो गाड़ियों का नुकसान होता है उसका जिम्मेबार आखिर कौन है !

एन. के. पंड़ित ने कहा कि जब वाहन मालिक रोड टैक्स समय पर भरते है तो खराब रोड होने पर आखिर सरकार द्वारा उन अधिकारियों का चालान क्यों नहीं ट्रैफिक पुलिस काटती जो इसके लिए जिम्मेबार है!

पंड़ित ने जोर देकर कहा है कि जब हर टैक्स देने के बाद और पुरे कागज रखने के बाद भी वाहन मालिकों के चालान ट्रैफिक पुलिस काट देती है तो उन अधिकारियों के भी चालान काटे जो खराब टूटे हुए रोड उन अधिकारियों की वजह से वाहन चालकों को मिलते है!

पंड़ित ने कहा इसके लिए कोई भी सरकार विधान सभा में क्यों नहीं कानून बनाती उन्होंने सरकार से माँग की है की विधान सभा में ऐसा कानून पास किया जाये की खराब सड़कों पर उन अधिकारियों के किये जाये जो विभाग इसके लिए दोषी है !

एन के पंड़ित ने ट्रैफिक पुलिस से भी आग्रह किया है की वो बिना बजह घर के पास साइड में खड़ी उन गाड़ियों के चालान ना काटे क्योंकि महँगाई के इस दौर में वाहन मालिकों को चालान भरने में मोटा पैसा खर्च करके अपनी जेब ढीली करनी पड़ती है !

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here