--Advertisement--

शाहपुर, नितिश पठानियां

----Advertisement----

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया । इस दौरान संस्थान की महिला प्रशिक्षुओं द्वारा अपने – अपने विचार व्यक्त किए और नारी शक्ति का जोर – शोर से व्याख्यान किया गया ।

इस अवसर पर औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य इंजीनियर तरुण कुमार ने कहा कि इस कार्यक्रम को करवाने का मुख्य उद्देश्य महिलाओं को पूर्ण सम्मान देना है । उन्होंने कहा कि महिलाओं की उपयोगिता को कभी भी कम नहीं आंकना चाहिए , क्योंकि महिलाओं के बिना कोई भी कार्य संपूर्ण नहीं होता । उन्होंने सभी से आग्रह किया कि अपनी बेटियों का सम्मान करें । उन्हें अच्छे संस्कार देने के साथ-साथ शिक्षित भी जरूर करें ।

इससे पहले संस्थान की समूह अनुदेशिका नीलम रानी , अनुदेशिका सरोज राणा और अनुदेशक मनोज सिंह ने कहा कि आज के युग में लड़के – लड़कियों में कोई भेद नहीं होना चाहिए । लड़कियां लड़कों से मिलकर और बेहतर कार्य कर रही है और समाज को प्रत्यक्ष रूप से योगदान दे रही हैं ।

इस कार्यक्रम में संस्थान के समूह अनुदेशक अभिषेक बगवान और मुकेश कुमार , अनुदेशक दीनदयाल और सुनील दत्त , परनीम कुमारी , सुमन लता ,अनु शर्मा , रितु कुमारी , करुणा प्रियंका और प्रियंका अवस्थी भी उपस्थित रहे ।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here