द्रोणाचार्य महाविद्यालय में मनाया अंतर्राष्ट्रीय शांति व् विश्व कृतज्ञता दिवस

33
--Advertisement--

शाहपुर – नितिश पठानियां

----Advertisement----

द्रोणाचार्य स्नातकोत्तर महाविद्यालय रेैत के स्वैट और मंथन क्लब के सौजन्य से अंतर्राष्ट्रीय शांति दिवस व् विश्व कृतज्ञता दिवस मनाया गया। कार्यक्रम की शुरुआत बीबीए विभागध्यक्ष मुकेश शर्मा ने की। उन्होंने कार्यकारिणी निदेशक डॉ.बलबिंदर सिंह पठानिया संसाधन व्यक्ति के रूप में उनका स्वागत किया।

कार्यकारिणी निदेशक डॉ.बलबिंदर सिंह पठानिया ने अंतर्राष्ट्रीय शांति दिवस और विश्व कृतज्ञता दिवस पर छात्रों को इस खास दिन का मकसद बताया। उन्होंने बताया की विश्वभर में शांति का प्रचार और लोगों के बीच इसका विस्तार करने पर केंद्रित था और दूसरी तरफ विश्व कृतज्ञता दिवसम के बारे में इन्होने कहा इस दिन को सेलिब्रेट करने का खास उद्देश्य लोगों को धन्यवाद और प्रशंसा की भावना को व्यक्त करने, इसके महत्व को समझाना है।

लोगों के द्वारा किए जाने वाले नेक कार्यों के प्रति आभार प्रकट करना है। साथ ही इस विश्व में मौजूद तमाम अच्छी व अद्भुत चीजों, प्रकृति आदि के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करना भी है। कभी-कभी हम अपने व्यस्त जीवन में इतने उलझ जाते हैं कि अपने आसपास मौजूद लोगों की उपेक्षा कर बैठते हैं।

खासकर, उनकी जिन्होंने आपके हर सुख-दुख में आपका साथ दिया। तो इस खास मौके पर आप उन सभी के प्रति आभार प्रकट करने के लिए भेजें ये सकारात्मक संदेश, जिन्होंने किसी ना किसी रूप में आपकी हमेशा मदद की हो।

ये रहे उपस्थित

इस कार्यक्रम में प्रबंधक निदेशक जी.एस.पठानिया,कार्यकारिणी निदेशक डॉ.बलबिंदर सिंह पठानिया, डॉ. प्रवीण कुमार शर्मा, प्राचार्य और एच.ओ.डी. (बी.एड.) सुमित शर्मा, विभाग प्रमुख राजेश राणा, बीबीए मुकेश शर्मा सहित बीसीए के सभी संकाय सदस्य पूरे सत्र में उपस्थित रहेI

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here