--Advertisement--

शिमला – नितिश पठानियां

----Advertisement----

विधानसभा बजट सत्र के चौथे दिन सदन में प्रश्नकाल के दौरान खूब हंगामा देखने को मिला। विपक्षी विधायक रणधीर शर्मा ने सदन में ठेकेदारों की पेंडिंग पेमेंट का मामला उठाया जिस पर सीएम सुखविंदर सिंह ने कहा कि किसी भी ठेकेदार की पेमेंट पेंडिंग नहीं है।

विपक्ष ने सरकार पर झूठे आंकड़े देने का आरोप लगाए और सदन के भीतर नारेबाजी शुरू कर दी और बाद में सदन की कार्यवाही से वॉकआउट कर दिया।

पूर्व मुख्यमंत्री व नेता विपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने के बाद से ठेकेदारों की पेमेंट को सरकार ने रोक दिया है, जिससे मजदूर वर्ग परेशान हो रहा है। सरकार ने कुछ चुनिंदा ठेकेदारों को पेमेंट कर दी है, जबकि कुछ ठेकेदारों को जानबूझकर पेमेंट नहीं की गई है।

विपक्ष ने सदन में मुद्दा उठाया तो मुख्यमंत्री गलत जनकारी देकर सदन को गुमराह कर रहे हैं जो विपक्ष को बर्दाश्त नहीं है इसलिए विपक्ष ने सदन की कार्यवाही से वॉकआउट कर दिया।

वहीं विपक्ष के आरोपी पर लोग निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि पूर्व की भाजपा सरकार ने चुनावों से पहले लगभग 700 करोड रुपए के ठेके अपने चहेते ठेकेदारों को दे दिए और अब पूर्व सरकार द्वारा की गई बंदरबांट पर पर्दा डालने के लिए कांग्रेस सरकार पर आरोप लगा रहे हैं जो कांग्रेस सरकार हरगिज नही करेगी।

सरकार इन ठेकों की जांच करेंगी और जो सही कार्य पाया जायेगा उसकी पेमेंट की जाएगी , लेकिन भाजपा के निजी फायदे के लिए हुईं अनियमितताओं पर पर्दा नहीं डाला जायेगा इसकी जॉच की जायेगी।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here