--Advertisement--

चम्बा – भूषण गुरुंग

----Advertisement----

हिमाचल की बेटी सोनी टीवी के फैमस सो कौन बनेगा करोड़पति मे नज़र आयेगी। जी हाँ चंबा जिला के भटियात क्षेत्र के ककीरा कस्वा की रहने वाली अंकिता शर्मा का केबीसी के लिए चयन हुआ है। उनके चयन होने पूरे कस्बे मे खुशी का माहौल है।

अंकिता इस क्षेत्र की पहली ऐसी प्रतिभागी है। जो कौन बनेगा करोड़पति के मंच तक पहुचने में सफल हुई है। 25 साल की अंकिता डीएवी कॉलेज बनीखेत से बीएससी 2 की पढ़ाई की है। पढ़ाई पूरी करने के बाद वो अपनी पिता जी के साथ अपनी की गिफ्ट शॉप में हाथ बटा रही है।

अंकिता ने बताया कि उसने कई बार प्ले अलोंग खेलकर केबीसी में जाने का प्रयास किया और अब जाकर उसका सपना सीजन 14 मे पूरा हुआ है। अंकिता शर्मा ने बताया कि बीते दिनों इस शो की शूटिंग के लिए केबीसी टीम ने उन्हे मुंबई आमंत्रित किया था।

कल रात सोमबार को पहला प्रोमो मे शामिल हो गई है। औऱ जल्द ही अंकिता को सदी के महानायक अभिताभ बच्चन के सामने हॉट पर बैठने का मौका मिल सकता है।

अंकिता का करोड़पति बनने का सपना पूरा होता है या नही उसके लिए आपको केबीसी के एपिसोड देखने होंगे कल रात सोमबार को सोनी टीवी मे अंकिता शर्मा को सदी के महानायक अभिताभ बच्चन के साथ ठुमके लगाने के साथ साथ अंकिता के साथ प्रश्नो का सवाल जबाब करते हुय नज़र आये।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here