भीड़ कम जुटी, तो रचा स्वांग, पीएम सुरक्षा मामले पर बोले सिद्धू

76
--Advertisement--

चंडीगढ़- भुपिंद्र सिंह राजू

----Advertisement----

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा चूक मामले में कांग्रेस के पंजाब प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को प्रेसवार्ता की। उन्होंने कहा कि आप सिर्फ भारतीय जनता पार्टी के ही प्रधानमंत्री नहीं है। आप सबके हैं। आपकी जान की कीमत इस देश का बच्चा-बच्चा जानता है।

सिद्धू ने कहा कि आप इस राज्य का और इसकी पंजाबियत का यह कहकर अपमान कर रहे हैं कि यहां आपकी जान को खतरा था। जितने तिरंगे आपकी पार्टी और संघ ने जिंदगी में नहीं फहराए होंगे। उतने तिरंगे हमारे पंजाब के सपूतों की लाशों पर लपेटे जाते हैं। यहां आपकी जान को खतरा है, यह एक स्वांग है।

सिद्धू ने एक बार फिर से इस मामले को रैली में जुटी कम भीड़ से जोड़ा। सिद्धू ने कहा कि यह मैं मानता हूं कि बड़ी सफाई से किरकिरी को बचाने का एक प्रयास है। आज तक ऐसा नहीं हुआ होगा कि 70000 कुर्सियों पर 500 लोगों को हिंदुस्तान का प्रधानमंत्री संबोधित करे।

एक पूर्व सीएम तो बेशर्म हो सकता है कि वह खाली कुर्सियों को संबोधित कर रहा था। पंजाब कांग्रेस के नेता ने कहा कि एक सवाल यह भी है कि क्या प्रधानमंत्री की सुरक्षा का विषय सिर्फ पंजाब की पुलिस का ही था। जब कोई प्लान ही नहीं था कि वह सड़क से जाएंगे तो फिर अचानक यह प्लान कैसे बदल गया।

इससे साफ है कि वह इस किरकिरी से बचना चाहते थे। इसीलिए उनकी ओर से यह बहाना रचा गया। एक बात और मैं साफ कर दूं और यह बहुत अहम है कि भाजपा यह काम पहली बार नहीं कर रही है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here