--Advertisement--

बद्दी – रजनीश ठाकुर

----Advertisement----

बद्दी पुलिस द्वारा पुलिस जिला बद्दी में चिट्टा और अन्य ड्रग्स की तस्करी पर लगातार नजर रखी जा रही है जिसके लिए विशेष टीमों का गठन किया गया है व इसके अतिरिक्त बीबीएन में लगाए गए सीसीटीवी कैमरों की सहायता से भी नशा तस्करों पर नजर रखी जा रही है ।

इसी क्रम में बद्दी पुलिस ने पिछले कुछ महीनों में नशा तस्करी करने वालों के खिलाफ सख्ती से कार्यवाही करते हुए 36 अभियोग नारकोटिक्स ड्रग्स एवं साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (ND&PS) के अधीन पंजीकृत कर 55 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है जिनमें 2.178 किलोग्राम अफीम, 69.791 किलोग्राम गांजा, 123.78 ग्राम चिट्टा, 40570 नशीली गोलियां व 9.36 किलोग्राम भूक्की ब्रामद की गई है ।

पिछले कुछ महीनों में बद्दी पुलिस द्वारा जिन 55 आरोपियों को पकडा गया है उनमें 07 नशे के मुख्य सोदागरों को भी गिरफ्तार किया गया है जोकि पुलिस जिला बद्दी में ड्रग्स तस्करी में सक्रिय थे बद्दी पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ जीरो टॉलरेंस से की जा रही कार्यवाही में जनता का पूर्ण सहयोग प्राप्त हो रहा है ।

एसएसपी बद्दी मोहित चावला के बोल 

एसएसपी बद्दी मोहित चावला ने कहा की इस मुहिम में बद्दी पुलिस की बी0बी0एन0 की जनता से पुनः अपील है कि नशा माफिया के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की निती के अतंर्गत पुलिस का सहयोग करें, आपके द्वारा सांझा की गई हर की जानकारी को गुप्त रखा जाएगा ।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here