--Advertisement--

पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मामला किया दर्ज, जांच शुरू

----Advertisement----

बीबीएन – रजनीश ठाकुर

बद्दी पुलिस की एसआईयू टीम बद्दी, बरोटीवाला, नालागढ़ में नशे को कम करने के लिए आए दिन नशे तस्करों को पकड़ने की दरपकड़ कर रही है। ताजा मामला बरोटीवाला थाना के अंतर्गत का है।

जहां पर बद्दी पुलिस की एसआईयू टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति जो की साइकल रिपेयर का काम करता है, जो कि नशीली दवाइयां बेचता है।

जिसके बाद जब टीम ने दुकान की तलाशी ली तो उसके पास से लोमोट के 960 नशीली गोलियां व डाइसाइक्लोमाइन एचसीएल, टरामाडोल एचसीएल और एसिटामिनोफेन कैप्सूल पाइवॉन स्पास प्लस के 720 नशीली कैप्सुल बरामद हुए।

आरोपी की पहचान राजेश कुमार पुत्र महिन्द्रपाल निवासी गांव दमदमा डाकघर व थाना पिन्जोर तहसील कालका जिला पंचकुला हरियाणा व उम्र 43 वर्ष के रूप मे हुई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगामी शुरू कर दी है।

वहीं पर जानकारी देते हुए बरोटीवाला थाना के प्रभारी श्यामला ने बताया कि बद्दी पुलिस की एसआईयू टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि बरोटिवाला में साइकिल रिपेयर करने वाला एक व्यक्ति नशीली दवाइया बेचने का काम करता है।

जिस पर जब पुलिस ने दुकान की तलाशी ली तो उसके पास से भारी मात्रा में नशीली दवाइयां व कैप्सूल बरामद किये। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here