सावधान! जाल में फंसाकर लोगों को लूटता था गिरोह, मनाली में पुलिस ने दो युवतियों समेत पांच को किया गिरफ्तार

--Advertisement--

हिमखबर डेस्क

पर्यटन नगरी मनाली में युवाओं को जाल में फंसाकर ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। इस मामले में पुलिस ने दो युवतियों समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। युवतियां युवाओं का जाल में फंसाकर अपने कमरे में ले जाती थीं और फिर ब्लैकमेल कर पैसे, मोबाइल व अन्य सामान लूटा जाता था।

मनाली थाना में उत्तराखंड के प्रदीप भागती की शिकायत पर मामला दर्ज हुआ है। पुलिस के अनुसार शिकायतकर्ता प्रदीप लदाख से घर जाने के लिए बस स्टैंड मनाली पहुंचा। बस स्टैंड मे एक महिला मिली। महिला ने उसे कहा कि सस्ते रेट पर महज 200 रुपये में कमरा किराया पर लेना है तो चलो।

वह महिला के साथ ऑटो में अलेउ पहुंचा। वहां पहुंचते ही महिला ने शारीरिक संबंध बनना का ऑफर किया और दो हजार रुपये की मांग की। प्रदीप ने उसे 2000 रुपये दे दिए और महिला उसे किराये के कमरे में ले गई। जैसे ही इसने कपड़े खोले तो इसने प्रदीप के साथ फोटो खींच लिया और फोन करके अपने साथियों को बुलाया। दो युवक और एक और महिला कमरे में आए और उसकी जेब से लगभग 5000 रुपये निकाल लिए।

शातिर गिरोह ने उसका एटीएम ले लिया और फोन भी छीन लिया। फोन मांगने पर एटीएम का पासवर्ड मांगा। डरे सहमे प्रदीप ने पिन बताया तो शातिरों ने उसके दस हजार निकाल लिए। सुबह उसे उसे फोटो वायरल करने और जान से मारने की धमकी देकर निकाल दिया। साथ ही यह धमकी दी कि 50 हजार का इंतजाम करो अन्यथा फोटो वायरल कर देंगे।

थाना प्रभारी मनीष की अगुवाई मे टीम बनाकर इस गिरोह को पकड़ने में सफलता मिली। पुलिस ने मौके से 14 मोबाइल फोन, दो एटीएम कार्ड और कुछ नेपाली करेंसी भी बरामद की है। पुलिस के मुताबिक मनाली में इस तरह के कुछ और गिरोह चलने की भी सूचना है। जल्द ही उन्हें भी दबोचा जाएगा।

पुलिस ने इस मामले मे बीएनएस की धारा 308 (5),126 (2),3 (5) के तहत मामला दर्ज किया है। डीएसपी मनाली केडी शर्मा ने इसकी पुष्टि की है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

--Advertisement--

Popular

More like this
Related

हिमाचल की पंचायतों में सामने नहीं आ रहे गड़बड़झाले, विधानसभा की कमेटी ने उजागर किया मामला

शिमला - नितिश पठानियां हिमाचल प्रदेश विधानसभा की स्थानीय निधि...

बिलासपुर आईटीआई में 21 अक्तूबर को कैंपस इंटरव्यू, प्रतिमाह मिलेगी इतनी सैलरी

बिलासपुर - सुभाष चंदेल आईटीआई बिलासपुर में 21 अक्तूबर को...

HP TET 2024: 600 रुपये लेट फीस के साथ 21 अक्तूबर तक कर सकेंगे आवेदन, इस दिन से परीक्षा

हिमखबर डेस्क हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड आठ विषयों की...