ककीरा स्कूल के 43 बच्चे राज्य स्तरीय टूर्नामेंट के लिए हुए चयनित

--Advertisement--

चम्बा – भूषण गुरुंग

राजकीय उत्कृष्ट सीनियर सेकेंडरी स्कूल ककीरा के 43 छात्र छात्राएं राज्य स्तरीय टूर्नामेंट के लिए चयनित हुए हैं। अब यह बच्चे राज्य स्तरीय टूर्नामेंट में हॉकी फुटबॉल बॉक्सिंग हैंडबॉल बास्केटबॉल एथलेटिक्स आदि प्रतियोगिता में अपनी प्रतिभा का जौहर दिखाएंगे।

जिला स्तरीय प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन के बाद इन बच्चों का चयन राज्य स्तरीय टूर्नामेंट के लिए हुआ है। अंडर 14 जिला स्तरीय टूर्नामेंट में हैंडबॉल बास्केटबॉल व फुटबॉल प्रतियोगिताओं में यहां के बच्चों ने जिला में प्रथम स्थान हासिल किया है तो वही जिला स्तरीय हॉकी प्रतियोगिता में दूसरा स्थान हासिल किया है।

अंडर-19 गर्ल्स टूर्नामेंट में यहां की छात्राओं ने हॉकी प्रतियोगिता में पहला स्थान हासिल किया है तो वहीं पर बास्केटबॉल में जिले भर में दूसरे स्थान पर रही हैं। 100 मीटर दौड़ में लक्ष्मी ने गोल्ड मेडल हासिल किया है तो वहीं पर रजत ने हाई जंप में पदक जीता है।

100 * 4 रिले दौड़ में स्कूल ने गोल्ड मेडल जीता है। बॉक्सिंग में नेहा वह मन्नत शर्मा ने गोल्ड मेडल अर्जित किया है। अंडर-19 छात्र बैडमिंटन प्रतियोगिता में रुसेल शर्मा ने पहला स्थान हासिल किया है। फुटबॉल प्रतियोगिता में भी ककीरा स्कूल ने दूसरा स्थान जिले भर में हासिल किया है।

इसकी जानकारी देते हुए विद्यालय के डीपीई योगेश शर्मा ने कहा है कि उनके विद्यालय के लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा है कि उनके स्कूल के बच्चे अब राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में अपने जौहर दिखाएंगे और उम्मीद करते हैं कि यहां से बच्चे नेशनल के लिए जरूर सिलेक्ट होंगे। उन्होंने कहा है कि यहां के बच्चों की इस उपलब्धि पर पूरे स्कूल को गर्व है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

--Advertisement--

Popular

More like this
Related

दिवाली से पहले बड़े तोहफों की तैयारी, मुख्यमंत्री ने 22 अक्तूबर को बुलाई कैबिनेट मीटिंग

22 अक्तूबर को कैबिनेट मीटिंग, अनुबंध कर्मियों-अंशकालीन जलवाहकों समेत...

शर्मनाक : सौतेले पिता पर बेटी से जड़े अश्लील हरकतें व छेड़खानी के आरोप, मामला दर्ज़

शिमला - नितिश पठानियां राजधानी शिमला में रिश्तों को शर्मशार...

HRTC लगेज नीति में संशोधन पर निगम का स्पष्टीकरण, 30 किलो सामान मुफ्त ले जाने की अनुमति

शिमला - नितिश पठानियां हाल ही में सोशल मीडिया पर...

एक और सड़क हादसा, नेरवा में स्कॉर्पियो दुर्घटनाग्रस्त…दो की मौत

शिमला - नितिश पठानियां चौपाल उपमण्डल में लगातार दूसरी रात...