--Advertisement--

हिमखबर डेस्क

----Advertisement----

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला में एक छात्रा की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। 25 साल की छात्रा का शव बाथरूम में मिला है। फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है। शुरुआती तौर पर माना जा रहा है कि छात्रा ने खुद अपनी जान ली है। छात्रा के परिजनों को सूचना दी गई है।

जानकारी के अनुसार, पुलिस थाना धर्मशाला के तहत यह मामला रिपोर्ट हुआ है। शिमला के रोहडू की 25 वर्षीय छात्रा धर्मशाला कॉलेज से बीएड कर रही थी। वह शीला चौक में रहती थी। यहां पर छात्रा किराए के कमरे में रहती थी।

छात्रा ने अपने कमरे के बाथरूम में ही आत्महत्या करके अपनी ईहलीला समाप्त कर ली। अब पुलिस थाना धर्मशाला के तहत मामला दर्ज कर पुलिस सभी पहलूओं की जांच पड़ताल करने में जुट गई है। मौके पर पुलिस टीम धर्मशाला एसएचओ सहित और फोरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए हैं।

वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है, जो कि बुधवार सुबह ही होगा।जबकि मामले में अब तक पुलिस को कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

पुलिस विभाग की ओर से छात्रा के परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है, जोकि शिमला के रोहड़ू से धर्मशाला आ रहे हैं। 25 वर्षीय छात्रा गांव बराड़ा डाकघर अरल, तहसील रोहडू जिला शिमला की निवासी बताई जा रही है।

एसपी कांगड़ा आईपीएस शालिनी अग्रिहोत्री के बोल

उधर, एसपी कांगड़ा आईपीएस शालिनी अग्रिहोत्री ने बताया कि धर्मशाला बीएड कॉलेज की छात्रा की हैंगिग से मौत का मामला सामने आया है। पुलिस की आरंभिक जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है। बावजूद इसके पुलिस मामले से जुड़े हर पहलू की जांच पड़ताल कर रही है। शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा, जिसके आधार पर सभी विषयों को देखते हुए जांच आगे बढ़ेगी।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here