लोगों को लोन का झांसा देकर रुपये ऐंठने वाली कम्पनी सहर्ष निधि लिमिटेड का मुख्य आरोपी बद्दी से गिरफ्तार

--Advertisement--

हिमाचल के अलग अलग जिलों में करोड़ों रुपये की हेराफेरी कर रातोंरात किये दफ्तर बंद, लोगो की हिमाचल सरकार से मांग एसआईटी की जाए गठित

बद्दी – रजनीश ठाकुर

हिमाचल प्रदेश में क्रिप्टो करंसी की तरह ही सहर्ष निधि लिमिटेड चित फंड कंपनी जो की हिमाचल प्रदेश में लोगों के करोड़ों रुपये डकार कर भाग चुकी थी और बद्दी पुलिस स्टेशन में कंपनी के मालिकों के ऊपर लोगो ने एफआईआर दर्ज करवाई थी।

जिसमे कम्पनी के मुख्य आरोपी को बद्दी पुलिस ने शुक्रवार देर रात बद्दी से गिरफ्तार कर लिया है। हिमाचल के साथ साथ हरियाणा में भी इन लोगों के तार हैं।

बताते चलें की कुछ दिन पहले लोगो ने सहर्ष निधि लिमिटेड नामक कम्पनी पर थाना बद्दी में शिकायत दर्ज करवाई थी कि ये कम्पनी बद्दी से लोगो के लाखो रुपये लूट कर भाग गई है।

जिसमे अतुल शर्मा, व उसके दो पार्टनर अजय शर्मा व अंकज़ शर्मा कम्पनी को चला रहे थे। इस पर पुलिस ने कार्यबाई करते हुए शुक्रबार को कम्पनी के मुख्य आरोपी अतुल शर्मा को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

पीड़ित लोगों ने बताया कि हम दिहाड़ी मज़दूरी करके रोज़ी रोटी कमाते हैं। इस कम्पनी के लोगों ने हमें लालच देकर कहा कि आप हमारे यहां अपना खाता खुलवाओ ओर प्रतिदिन इसमे रुपये जमा करवाओ इसके बदले हम आपको बिज़निस बढाने के लिए लोन देंगे ओर जो लोग लोन नहीं लेना चाहते उनको एक साल में उनके रूपये डबल करके देंगे।

लोगों ने कहा कि हम पैसे जमा करवाते रहे लेक़िन जब कम्पनी से रुपये वापिस मांगे तो वो रातोरात अपना दफ्तर बंद कर फरार हो गए। कुछ दिन बाद कुछ लोगो को चेक भी दिए लेक़िन वो भी बाउंस हो गए।

लोगों ने कहा कि अकेला बद्दी क्षेत्र से ही इस कम्पनी ने लगभग 15 लाख रुपये लोगों से लिए है। ऐसे ही कालका से आये लोगो ने कहा कि इन्होंने कालका में भी ऑफिस खोला था बहां पर जो कर्मचारी रखे थे उनको भी एक बर्ष की तनख्वाह नहीं दी और बहां से लगभग 5 लाख रुपये लोगो से लेकर कायार्लय बंद करके भाग गए।

बद्दी कार्यलय के कर्मचारी बलविंदर सिंह ने बताया कि जब इन्होंने बद्दी में अपना कार्यलय खोला था तब हमे झांसे में लेकर बड़े बड़े लालच दिए गए थे। लेकिन जब ये लोगों के रुपये वापिस देने में आनाकानी करने लगे तो हमें इन पर शक हुआ।

जब हमने इनसे रूपये वापिस करने को कहा तो ये रातोंरात कार्यलय बंद करके भाग गए। उन्होंने कहा की कम्पनी ने पूरे हिमाचल में अपना जाल बिछा रखा है जिसमे जिला ऊना, मंडी, कुल्लू, बिलासपुर, हमीरपुर, शिमला, सोलन में ही लोगों ने करोड़ों रुपये इस कम्पनी में लगाए है।

बलविंदर ने हिमाचल सरकार से मांग करते हुए कहा कि इस कम्पनी की जांच के लिए हिमाचल में इनके सभी कार्यलयों को सील कर एसआइटी टीम का गठन किया जाए ताकि लोगो को उनका पैसा वापिस मिल सके।

क्या बोले राकेश रॉय थाना प्रभारी बद्दी

थाना प्रभारी बद्दी राकेश रॉय ने कहा की सहर्ष निधि लिमिटेड कम्पनी के मुख्य आरोपी अतुल शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है जिसे कोर्ट में पेश कर अगली कार्यबाई की जाएगी।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

--Advertisement--

Popular

More like this
Related

द्रोणाचार्य कॉलेज में मतदान करने को लेकर एससीए ने दिलवाई शपथ

शाहपुर - नितिश पठानियां द्रोणाचार्य कॉलेज रैत में एससीए ने...

गैलेक्सी पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने स्वीप कार्यक्रम में की सहभागिता

नगरोटा सुरियाँ - निशा ठाकुर गैलेक्सी पब्लिक स्कूल नगरोटा सूरियाँ...