जनता कांग्रेस पार्टी ने किया घोषणा पत्र जारी

1
--Advertisement--

मंडी – अजय सूर्या

----Advertisement----

जनता कांग्रेस पार्टी ने दिल्ली में अपना घोषणा पत्र जारी किया । मंडी लोक सभा से प्रत्याशी दीप लाल भारद्वाज ने बताया कि जनता कांग्रेस पार्टी के घोषणा पत्र में सभी वर्ग के लोगो को ध्यान में रखा गया है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पार्टी ने मात्र वोट बटोरने के लिए आज तक जितनी भी घोषणा की है, उसमे दोनो दल नाकामयाब रहे है।

दीप लाल भारद्वाज ने कहा है कि जनता कांग्रेस पार्टी के घोषणा पत्र में सभी को 100 यूनिट बिजली फ्री और उससे ज्यादा बिजली बिल सिर्फ 2 रुपए यूनिट लगेगी। सभी प्रकार के कनेक्शन पर एक जैसा बिल 2 रुपए रहेगा। देश के सभी निजी स्कूल कॉलेज अन्य शिक्षा क्षेत्र में सरकारी स्कूल की तरह ही बराबर फीस ली जाएगी।

देश के निवासरत परिवार में एक बालिका से ज्यादा बालिका का शिक्षा खर्चा सरकार उठाएगी। कॉलेज और व्यवसायिक शिक्षा के भी को 25 प्रतिशत सब्सिडी के साथ आसानी से लोन की सुविधा प्रदान की जायेगी। देश के सभी बी पी एल परिवार को फ्री गैस सिलेंडर की सुविधा दी जाएगी। बाकी सभी को 500 के हिसाब से गैस सिलेंडर दिया जायेगा।

दीप लाल भारद्वाज ने जनता कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर महताब राय, राष्ट्रीय सचिव अमित वर्मा का दिल से शुक्रिया किया की ये सभी घोषणा देश हित और समाज हित के लिए है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here