--Advertisement--

खाई में गिरा ट्रैक्टर, नीचे दब गई चालक की टांगें, किसी ने नहीं सुनी पुकार, मौत

----Advertisement----

हिमखबर डेस्क

जिला हमीरपुर में पुलिस थाना नादौन के तहत हमीरपुर एनएच पर भूंपल व दंगड़ी गांव के बीच सत्संग घर के पास एक ट्रैक्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई। मृतक की पहचान संदीप कुमार 37 साल पुत्र रमेश चंद गांव घरठूं के तौर पर हुई है।

ट्रैक्टर के नीचे दबी टांगें, सुबह तक किसी ने नहीं सुनी पुकार

सत्संग घर के निकट संदीप कुमार मोड़ पर ट्रैक्टर से नियंत्रण खो बैठा और ट्रैक्टर समेत नीचे खाई में गिर गया। उसकी दोनों टांगें ट्रैक्टर के बड़े टायर के नीचे दब गई। देर रात हुई इस दुर्घटना के बाद वह सुबह तक सहायता के लिए गुहार लगाता रहा, लेकिन रात के समय किसी को भी उसकी आवाज सुनाई नहीं दी।

हमीरपुर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

गुरुवार सुबह वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने जब उसके कराहने की आवाज सुनी तो देखा कि यह युवक ट्रैक्टर के नीचे दबा हुआ है। लोगों ने तुरंत इसकी सूचना नादौन पुलिस को दी। पुलिस की टीम ने मौका पर पहुंचकर लोगों के सहयोग से युवक को बाहर निकाला और उसे हमीरपुर मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया। जहां उपचार के दौरान ही उसकी मौत हो गई।

थाना प्रभारी बाबूराम शर्मा के बोल

मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी बाबूराम शर्मा ने कहा कि सुबह करीब सात बजे जैसे ही दुर्घटना की सूचना मिली पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर घायल को लोगों के सहयोग से बाहर निकालकर हमीरपुर अस्पताल भेजा। उन्होंने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज करके आगे छानबीन की जा रही है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here