चुनाव लड़ने की अटकलों पर उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री का बड़ा बयान, बोले-कुछ मीडिया कर्मी खुद ही कर बैठे हैं टिकट आबंटन

5
--Advertisement--

ऊना – अमित शर्मा

----Advertisement----

हिमाचल प्रदेश के उपमुख्यमंत्री  मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि न तो वह कोई चुनाव लड़ रहे हैं और न ही उनकी बेटी किसी चुनाव मैदान में उतर रही है। मुकेश अग्निहोत्री चुनाव लड़ने की अटकलों पर पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब दे रहे थे।

उन्होंने कहा कि किसी भी राजनीतिक दल में टिकट का आबंटन पार्टी हाईकमान करता है, लेकिन कुछ मीडिया कर्मी खुद ही टिकट आबंटन करके बैठे हैं। उन्होंने कहा कि इस प्रकार का झूठ फैलाने पर पत्रकारिता की विश्वसनीयता पर भी बट्टा लगता है। 1-2 दिन में पार्टी प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया जाएगा और सभी को पता चल जाएगा कि कौन चुनाव लड़ रहा है और कौन नहीं।

डिप्टी सीएम ने इस पर भी हैरानी जताई कि यह कैसे सर्वे हैं जो ऐसे लोगों तक पहुंच जाते हैं, जिसका संबंध किसी सर्वेक्षण से ही नहीं होता है। अग्निहोत्री ने कहा कि उनके परिवार में हाल ही में बड़ा हादसा पत्नी के निधन के रूप में हुआ है। अभी परिवार उसी से उभरने का प्रयास कर रहा है।

कांग्रेस हाईकमान ने उनकी बेटी को चुनाव लड़ने का प्रस्ताव दिया था, जिस पर हाईकमान का धन्यवाद किया गया है। यह किसी कार्यकर्त्ता के लिए गौरव का क्षण होता है जब पार्टी नेतृत्व किसी पर भरोसा जताता है। बेटी पहले ही विनम्रतापूर्वक चुनाव लड़ने की अटकलों पर विराम लगा चुकी है।

मुझे चुनाव लड़ने का कोई प्रस्ताव नहीं मिला

मुकेश अग्निहोत्री ने स्पष्ट किया कि उन्हें चुनाव लड़ने का कोई प्रस्ताव नहीं मिला है। हालांकि उनका परिवार सदमे में है और कोई चुनाव लड़ने बारे सोच भी नहीं सकता है। अग्निहोत्री ने कहा कि बार-बार कुछ मीडिया कर्मी और लोग उनका नाम लोकसभा चुनाव में ले रहे हैं। बार-बार सर्वेक्षणों में टॉप होने की बात की जा रही है।

अग्निहोत्री ने कहा कि उन्होंने लगातार 5 चुनाव जीते हैं और जब भी कोई सर्वे हुआ है तो उसमें हमेशा टॉप पर ही रहे हैं, लेकिन कुछ लोग न जाने कौन से सर्वेक्षण की बात कर रहे हैं, जबकि ऐसे कोई सर्वेक्षण की उन्हें जानकारी ही नहीं है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here