कांग्रेस – बीजेपी 10 सालों से दे रही कालका विधानसभा की जनता को धोखा : गोपाल चौधरी 

--Advertisement--

अब जनता के बीच बेनकाब हो चुका है दोनों दलों के नेताओं का दोगला चेहरा, इस बार जनता करेगी कालका विधानसभा की अनदेखी का पूरा हिसाब।

कालका – रजनीश ठाकुर 

जैसे जैसे चुनाव का समय नजदीक आ रहा है वैसे वैसे कालका विधानसभा क्षेत्र से आज़ाद प्रत्याशी गोपाल चौधरी सुखोमाजरी ने अपने चुनाव प्रचार को धार देनी शुरू कर दी है।

गोपाल चौधरी के साथ साथ उसके समर्थक अलग अलग टोलियां बनाकर अपने बेटे के लिए अलग अलग गांवों में जाकर डोर टू डोर प्रचार कर रहे हैं।

वहीं गोपाल चौधरी की धर्मपत्नी पार्षद गीता देवी की अगुवाई में भारी संख्या में महिलाएं गांव गांव जाकर गोपाल चौधरी के पक्ष में जोर-शोर से चुनाव प्रचार कर रही हैं।

कालका विधानसभा क्षेत्र में त्रिकोणीय मुकाबले में चुनाव मैदान में उतरे आज़ाद प्रत्याशी गोपाल चौधरी ने सभी राजनीतिक दलों की नींद उड़ा दी है।

बुधवार को कालका में नुक्कड़ जनसभा को संबोधित करते हुए आज़ाद प्रत्याशी गोपाल चौधरी ने कहा कि विकास के मामले में कालका विधानसभा की अनदेखी दोनों पार्टियों ने की। इस क्षेत्र को विकास के मामले में 20 साल पीछे धकेलने में न तो कांग्रेस न ही भाजपा ने कोई कसर छोड़ी।

गोपाल चौधरी ने तंज कसते हुए कहा की जब भाजपा की सरकार में दस वर्षों से कालका में विकास हुआ ही नहीं, तो अब भाजपा प्रत्याशी कौन सा चमत्कार कर देंगी।

गोपाल ने कहा के 2014 की सरकार में भाजपा की अपनी विधायक थी, सरकार भी अपनी थी तब क्यों कालका विधानसभा क्षेत्र की अनदेखी की गई।

कालका विधानसभा हल्के में 10 वर्षों से दोनों बड़े दलों की राज करने की मंशा रखी, लेकिन जनता की सुध लेने इस क्षेत्र की समस्याओं के समाधान की मंशा न तो किसी दल ओर न ही किसी नेता की रही।

अब चुनावों के दौरान दोनों पार्टियो ने विकास के नाम पर वोट लेने के लिए यहां डेरा डाला है उसे कालका की जनता अच्छे से भांप चुकी है। इस क्षेत्र की दुर्गति करने वालों के झूठे वायदों ओर प्रलोभनों के चंगुल में जनता अब नहीं फसेगी।

भाजपा सांसद बताएं पिछले 10 साल में क्यू नहीं बना कोई घोषणा पत्र : गोपाल चौधरी 

गोपाल चौधरी ने बुधवार को कालका में जनसभा के दौरान कहा कि आज बीजेपी के नेता और वर्तमान सांसद जगह-जगह जाकर घोषणा पत्र बना विकास के दावे कर रहे है।

मैं अपनी जनता की तरफ़ से पूछना चाहता हूं 2014 से 2024 तक प्रदेश और केंद्र में भाजपा की सरकार रही ओर सांसद महोदय को भी लगभग 2 साल सांसद बने हो गए, तब क्यों मोरनी, रायपुररानी के लिए घोषणा पत्र नहीं बने।

गोपाल ने कहा के मैं सांसद महोदय के ध्यान में लाना चाहता हूं की आपके पिता प्रदेश सरकार में एमएलए और राज्यसभा सांसद रहे तब क्यू किसी को कालका की याद नही आई। आज आपकी माता चुनाव लड़ रही है तो आपको कालका की याद आई।

अगर आप कालका विधानसभा की जनता के इतने ही हितैषी होते तो जब सरकार थी जब सत्ता थी तो आप यहां की समस्याओं का निराकरण करते।

सरकार में बैठकर यहां विकास के नए आयाम स्थापित करते, लेकिन सच तो ये है के आपको सिर्फ कुर्सी की भूख है दरसल आपको न तो जनता से कुछ लेना देना है न ही यहां की समस्याओं से आपको आपकी पार्टी को कोई सरोकार है।

पूरे क्षेत्र में धरती पुत्र का नारा है बुलंद, जनता खुले दिल से गोपाल चौधरी के साथ : हरनेक सिंह रिंकू 

आज पूरे कालका विधानसभा क्षेत्र में एक ही नारा ट्रेंड कर रहा है एक ही नारा चारों ओर गूंज रहा है धरती पुत्र गोपाल चौधरी।

युवा नेता एवं समाजसेवी हरनेक सिंह रिंकू ने कहा के गांव हो या शहर, कोई भी जाति हो या कोई भी धर्म, लोग राजनीति से ऊपर उठकर सुखोमाजरी की धरती के बेटे गोपाल चौधरी का खुले दिल से साथ दे रहे हैं।

क्षेत्र की जनता का अब सभी राजनीतिक दलों ओर सभी नेताओं से मोह भंग हो चुका है। इस बार जनता दलगत राजनीति से ऊपर उठकर धरती पुत्र गोपाल चौधरी का साथ देगी।

हरनेक सिंह रिंकू ने कहा कि आने वाली 5 अक्टूबर को हर पोलिंग बूथ पर हीरे के सामने का बटन दवेगा ओर पूरे हरियाणा में गोपाल चौधरी की जीत की गूंज सुनाई देगी।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

--Advertisement--

Popular

More like this
Related

नगर पंचायत ज्वाली का कैहरियां चौक बना हुड़दंगबाजों का अड्डा

ज्वाली - अनिल छांगू  नगर पंचायत ज्वाली के अधीन कैहरियां...

शाहपुर: दरगेला के जंगल में तेंदुए की दस्तक से फैली दहशत, लोग भयभीत

शाहपुर‌ - नितिश पठानियां  हिमाचल प्रदेश में जिला कांगड़ा की...

निधि शर्मा मिस फ्रेशर और वैभव कुमार ने जीता मिस्टर फ्रेशर

अभिलाषी कॉलेज में नए छात्रों के स्वागत के लिए...