--Advertisement--

कोटला – (स्वयंम)

----Advertisement----

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रदीप शर्मा व भाजपा प्रदेश ओबीसी उपाध्यक्ष योगराज मैहरा ने कहा कि विधानसभा के बाहर और अंदर माननीय राज्यपाल के साथ कांग्रेस विधायकों द्वारा अभद्र व्यवहार अत्यंत निंदनीय व हिमाचल की राजनीति में काले अक्षरों में लिखा जाएगा राज्यपाल महोदय के भाषण की प्रतियां उनके ऊपर फाड़ कर मार कर कांग्रेस ने आज सारी लोकतांत्रिक मर्यादाओं को तार-तार कर दिया।

माननीय राज्यपाल महोदय की गाड़ी को रोका गया इससे कांग्रेस की एक घटिया मानसिकता नजर आती है कांग्रेस बुरी तरह से हताश हो चुकी है अभी पंचायती राज संस्थाओं में हुए चुनावों में कांग्रेस की बुरी तरह से हार हुई है कांग्रेस हताश और परेशान है ।

बेबुनियाद मुद्दे खड़े करने का प्रयास रही है अब कांग्रेस की स्थिति ‘खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे’ जैसी हो गई है कांग्रेस ने सभी मर्यादाओं को तोड़ दिया है विधानसभा के अंदर धक्का-मुक्की और बाहर गाड़ी रोकना नारेबाजी करना अभद्र व्यवहार करना भाषण की प्रतियां फाड़ कर फेंकना यह बहुत ही घटिया मानसिकता को दर्शाता है हिमाचल प्रदेश में ऐसा कभी पहले नहीं हुआ है जो आज कांग्रेस के विधायकों ने किया आगामी चुनावों में कांग्रेस की स्थिति बहुत ही खराब होने वाली है ।

जनता कांग्रेस को विपक्ष में बैठने लायक सीटें भी नहीं देगी। कांग्रेस को अपनी जमीन खिसकती नजर आ रही है इसलिए वह घटिया कार्य पर उतर आई है प्रदेश की जनता आज किए गए इस कृत्य का जवाब आगामी चुनावों में देगी का कांग्रेस को चाहिए कि वह संवैधानिक मर्यादाओं का उल्लंघन ना करें और एक शिष्टाचार को बनाए रखें और समझदार विपक्ष की भूमिका को निभाएं जो शायद अब कांग्रेस की के बस में नहीं है कांग्रेस ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति ना करें ।विपक्ष के नेता ने भी सारी मर्यादाओं का उल्लंघन किया है। पांचो विधायको की सदस्यता रद्द होनी चाहिए।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here