--Advertisement--

गुलाब चन्द दुबे ने कहा वर्ष 2022 के विस चुनाव में शंखनाद करेगी शिवसेना

----Advertisement----

ज्वाली- अनिल छांगू

शिवसेना के राष्ट्रीय संगटक  गुलाब चन्द दुबे हिमाचल प्रदेश के दौरे पर जवाली में पहुंचे जिनका मैरा मे एक निजी पैलेस में 4 विधानसभा क्षेत्रों के जवाली, नूरपुर, इंदौरा, फतेहपुर के शिवसेना के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं द्वारा युवा शिवसेना प्रदेशाध्यक्ष नरेश कुमार संजू के नेतृत्व में ढोल-नगाड़ों व फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया गया।

शिवसेना राष्ट्रीय संगटक गुलाब चंद दुबे ने शिवसेना हिमाचल में कुछ पदाधिकारियों की नियुक्ति की और पदाधिकारियों को एकजुटता की शपथ दिलाई।

उन्होंने करोना संकट के दौरान बेहतरीन सामाजिक सेवा अपनी जान की परवाह ना करते हुए अपने कर्तव्य का पूर्ण निष्ठा व ईमानदारी के साथ निर्वहन करने वाले कोरोना योद्धा पत्रकार अनिल छांगू , भूषण शर्मा ,सुनील दत्त, योगेश कुमार, संजीव महाजन श्याम सूंदर, चैन सिंह गुलेरिया , एनके शर्मा, मनजीत कौंडल, राजेश कौंडल, राजेश कितनोरिया, राजेश नंदपुरी , शिव देव , को सम्मानित किया।

शिवसेना के राष्ट्रीय संगटक श्री गुलाब चंद दुबे ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि शिवसेना जोड़ने का काम करती है तोड़ने का काम नहीं। उन्होंने कहा कि 2022 में हिमाचल में होने वाले चुनावों में शंखनाद करके शिवसेना तीसरे विकल्प के रूप में उभर कर सामने आएगी तथा हर विस क्षेत्र में अपना उम्मीदवार उतारेगी।

गुलाब चंद दुबे ने कहा कि देश व प्रदेश में महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार चरमसीमा पर है। जनता महंगाई के बोझ तले इतना दब चुकी है कि चीख भी निकल नहीं पा रही है। उन्होंने कहा कि शिवसेना समय-समय पर आवाज उठाती रहती है।

उन्होंने कहा कि वर्ष 2022 के विस चुनावों में शिवसेना हिमाचल प्रदेश के हर विस क्षेत्र में अपने उम्मीदवार उतारेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने तीसरे विकल्प को समर्थन देने की ठान ली है तथा इस बार शिवसेना को अपना वोटरूपी आशीर्वाद देगी।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here