राजकीय महाविद्यालय रिड़कमार में स्वागत समारोह का आयोजन

--Advertisement--

लक्ष्मी मिस फ्रेशर व निखिल बने मिस्टर फ्रेशर, सुहानी मिस प्रिंसेस व अविनाश को मिस्टर प्रिंस का खिताब

शाहपुर – नितिश पठानियां

राजकीय महाविद्यालय रिड़कमार में स्नातक द्वितीय व तृतीय वर्ष के छात्र-छात्राओं द्वारा स्नातक प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों के लिए स्वागत समारोह का आयोजन किया। कार्यक्रम का शुभारंभ स्नातक के वरिष्ठ विद्यार्थियों द्वारा स्वागत भाषण से किया गया।

इस आयोजन में प्रथम वर्ष के छात्र -छात्राओं ने अपना परिचय देने के साथ-साथ अन्य मनमोहक प्रस्तुतियां भी दी। इन प्रस्तुतियों के आधार पर लक्ष्मी को मिस फ्रेशर व निखिल को मिस्टर फ्रेशर चुना गया। वहीं सुहानी को मिस प्रिंसेस व अविनाश को मिस्टर प्रिंस चुना गया। कार्यक्रम के दौरान वरिष्ठ विद्यार्थियों ने भी रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर कार्यक्रम की गरिमा बढ़ा दी।

इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राचार्य डॉक्टर युवराज सिंह पठानिया ने अपने सम्बोधन में कहा कि इस प्रकार के आयोजन विद्यार्थियों में आत्मविश्वास तथा नेतृत्व क्षमता का विकास करते हैं। उन्होंने विद्यार्थियों को हमेशा सीखने के प्रति संकल्पशील रहने के लिए भी प्रेरित किया। उनके अनुसार विद्यार्थियों को महाविद्यालय द्वारा उपलब्ध कराए गए सभी प्रकार के अवसरों का पूर्ण लाभ लेते हुए अपने व्यक्तित्व का विकास सुनिश्चित करना चाहिए।

महाविद्यालय प्राचार्य ने सभी प्रतिभागियों, चयनित विद्यार्थियों व सभी आयोजकों को सफल आयोजन के लिए बहुत-बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

ये रहे उपस्थित

इस अवसर पर महाविद्यालय के शिक्षक वर्ग से प्रोफेसर हाकम चंद, प्रोफेसर मनोज कुमार, प्रोफेसर भूपेंद्र सिंह, प्रोफेसर आशा मिश्रा एवं गैर शिक्षक वर्ग से श्री वेद राम मौजूद रहे।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

--Advertisement--

Popular

More like this
Related

नगर पंचायत ज्वाली का कैहरियां चौक बना हुड़दंगबाजों का अड्डा

ज्वाली - अनिल छांगू  नगर पंचायत ज्वाली के अधीन कैहरियां...

शाहपुर: दरगेला के जंगल में तेंदुए की दस्तक से फैली दहशत, लोग भयभीत

शाहपुर‌ - नितिश पठानियां  हिमाचल प्रदेश में जिला कांगड़ा की...

निधि शर्मा मिस फ्रेशर और वैभव कुमार ने जीता मिस्टर फ्रेशर

अभिलाषी कॉलेज में नए छात्रों के स्वागत के लिए...