--Advertisement--

मुंडन कार्यक्रम पर लड़ाई में बीच-बचाव करने आए बुजुर्ग वार्ड मैंबर को दिया धक्का, गर्म पानी में गिरने से मौत, एक और बुजुर्ग जख्मी

----Advertisement----

देहरा – शिव गुलेरिया

ब्लाक खंड परागपुर के अंतर्गत ग्राम पंचायत नारी में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां हल्की सी कहासुनी के चलते एक 61 वर्षीय बुजुर्ग को पतीले में खौल रहे गर्म पानी के बीच धक्का दे दिया, जिससे बुजुर्ग सुरेंद्र कुमार की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि इस हादसे मे 60 वर्षीय बुजुर्ग तिलक राज भी बुरी तरह जख्मी हुआ है।

डीएसपी देहरा अनिल कुमार व संसारपुर टैरेस पुलिस ने सूचना मिलने के बाद अरोपी हमलावर के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे सलाखों के पीछे धकेला है। जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत नारी में जुल्फी राम के घर मुंडन का प्रोग्राम चला हुआ था व लोग खाना खाने व खाकर आ-जा रहे थे।

शाम करीब चार बजे बातों-बातों में सूरजन सिंह (35) पुत्र जुल्फी राम की अपने ही घर आए तिलक राज (60) से कहासुनी हो गई। कहासुनी के दौरान सूरजन सिंह ने तिलकराज को धक्का मार दिया। वहीं मौके पर मौजूद वार्ड मेंबर सुरिंद्र सिंह (62) पुत्र अनंतराम ने सूरजन को हाथापाई न करने को कहा, तो सूरजन सिंह बुजुर्ग बार्ड पंच सुरिंद्र सिंह पर भडक़ गया और झड़प के दौरान उसे पानी के खौलते पतीले में गिरा दिया।

इस दौरान सूरजन के हाथ भी थोड़े जल गए। पानी के खौलते पतीले में पडऩे से सुरिंद्र सिंह का काफी शरीर झुलस गया। वहीं स्थानीय लोगों व परिवार के सहयोग से सुरिंद्र सिंह को तुरंत अमृतसर मेडिकल कालेज ले गए। वहीं मंगलवार सुबह सुरिंद्र सिंह ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। बीच बचाव करना सुरेंद्र कुमार को उनकी मौत का कारण बन गया।

मंगलवार को संसारपुर टैरस पुलिस चौकी इंचार्ज एसआई संजय शर्मा ने लोगों के बयान लिए। वहीं पुलिस के हैड कांस्टेबल सुनील डढवाल ने अमृतसर अस्पताल जाकर शव को कब्जे में ले लिया। इस दौरान मौके पर पहुंचकर फोरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए हैं। वहीं एसएचओ देहरा संदीप पठानिया भी मौजूद रहे।

दोनों पक्षों से पूछताछ

डीएसपी देहरा अनिल कुमार ने संसारपुर टैरस चौकी में दोनों पक्षों से पूछताछ की। उन्होंने कहा कि अभी दोनों पक्षों से पूछताछ की जा रही है व जांच जारी है। आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है व आरोपी को हिरासत में ले लिया है। मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव बुधवार को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here