भट्टियात के रोहित वर्मा ने पास की यूपीएससी की परीक्षा, क्षेत्र में खुशी की लहर

21
--Advertisement--

भट्टियात के रोहित वर्मा ने पास की यूपीएससी की परीक्षा, क्षेत्र में खुशी की लहर।

----Advertisement----

भट्टियात – अनिल संबियाल 

चुवाड़ी चम्बा के भटियात के अवाह पंचायत के फलेत गॉव के निवासी रोहित वर्मा ने यूपीएस परीक्षा में 607 वा रैंक हासिल किया है। आईटी बीपी (भारत तिब्बत सीमा पुलिस) में एसीपी के पर तैनात रोहित के पिता राजकुमार वर्मा ने बताया कि बेटे की हमेशा से ही पढ़ाई में गहन रुचि थी।

जिंदगी मे हमेशा कुछ बड़ा करने की चाह रही। अपने इसी रुचि के चलते आज रोहित ने यह मुकाम हासिल किया।रोहित की माता शुकुन्तला देवी गृहणी है। रोहित की पिता राज कुमार वर्मा ने बताया कि ने रोहित को बचपन से ही आईएएस सेवा मई जाने का सपना रहा है जिसके लिये वह बचपन से ही अग्रसर रहा।

रोहित ने 2023 में यूपीएससी परीक्षा उतीर्ण कर लिया है। रोहित वर्मा की इस उपलब्धि की जानकारी मिलने के बाद उनके घर पर बधाई का तांता लग गत है। हर कोई रोहित के कामयाबी का गुण गा रहा है। रोहित ने बी टेक के बाद कम्पनी की औऱ से मिल रहे 18 लाख का पैकेज को अपने और पिता के सपने को साकार करने के लिये रोहित वर्मा ने ठुकरा दिया।

रोहित को बचपन से ही आईएइस में जाने का सपना था। रोहित ने इस सफलता का श्रेय अपने माता और पिता को दिया। वही भटियात के विधायक एवम विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया जी ने रोहित को शुभकामनाएं दी।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here