--Advertisement--

नूरपुर- देवांश राजपूत

----Advertisement----

कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों तथा ओमिक्रोन वेरिएंट के संभावित खतरे के दृष्टिगत लोगों को इससे बचने तथा सतर्क रहने बारे प्रशासन द्वारा सूचना एवम जन सम्पर्क विभाग के माध्यम से आज शनिवार को विशेष प्रचार वाहन से गांव-गांव जाकर जागरूक किया गया है।

एसडीएम अनिल भारद्वाज ने बताया कि प्रशासन द्वारा प्रचार वाहन के माध्यम से लोगों को कोरोना से बचने एवम एहतियात बरतने के साथ-साथ मास्क लगाने, दो गज की दूरी तथा कोरोना लक्षण दिखने पर टेस्टिंग करवाने के प्रति संवेदनशील बनाने वारे संदेश दिया जा रहा है।

उन्होंने लोगों से सहयोग की अपील करते हुए कहा कि वे बीमारी की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए सभी जरूरी सावधानियां बरतें तथा बीमारी के हल्के लक्षण दिखने पर अपना कोविड टेस्ट जरूर करवाएं। उन्होंने लोगों से अति आवश्यक कार्य होने पर ही अपने घरों से यात्रा पर निकलने का आग्रह किया है।

एसडीएम ने बताया कि प्रशासन द्वारा प्राथमिकता के आधार पर सभी जरूरी कार्यों का निपटारा सुनिश्चित बनाया जा रहा है। उन्होंने लोगों से यह भी आग्रह किया है कि वे अति आवश्यक कार्य होने की स्थिति में ही सरकारी कार्यालयों में आएं तथा सार्वजनिक स्थलों पर अनावश्यक भीड़ जमा न करें।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here