--Advertisement--

सिरमौर- नरेश कुमार राधे

----Advertisement----

आदर्श विद्या निकेतन सीनियर सेकेंडरी स्कूल के छात्र व्योम चौहान ने प्रतिभा का डंका बजाया है। कड़ी मेहनत की बदौलत आईआईटी हैदराबाद (Indian Institute of Technology, Hyderabad) में अंडर ग्रेजुवेट कॉमन एंन्टरेंस फ़ॉर डिजाइन में दाखिला पा लिया है। विद्यालय के प्रधानाचार्य केके चन्दोला के अनुसार शिक्षा सत्र 2020-21 विद्यालय से ज़मा दो की परिक्षा उतीर्ण की थी।

उन्होंने कहा कि होनहार विद्यार्थी बेहद खास सफलता अर्जित कर माता- पिता और विद्यालय का नाम रोशन किया है। मूल रूप से नौहराधार के घंड़ूरी के रहने वाले व्योम के पिता गोपाल सिंह चिकित्सा विभाग में फार्मासिस्ट के पद पर कार्यरत हैं। माता बिरजा चौहान एक आदर्श शिक्षिका (Teacher) हैं।

व्योम के माता- पिता के अनुसार बेटा  सरल और शांत स्वभाव के होने के साथ बचपन से ही काफी मेहनती और बहुमुखी प्रतिभा का धनी रहा है। वो हमेशा से ही कुछ विशेष अर्जित करने की मंशा से कई घंटे पढ़ाई करता रहता है। इसके अलावा घरेलू कार्यों में भी माता-पिता की मदद करता आया है।

उधर होनहार छात्र व्योम चौहान को सफलता पर विद्यालय के प्रधानाचार्य ने शुभकामनायें भी प्रदान की और विद्यार्थी के उज्ज्वल भविष्य की कामना भी की है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here