--Advertisement--

नालागढ़, सुभाष चंदेल

----Advertisement----

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के नालागढ़ की कश्मीरपुर पंचायत के बासोवाल सुल्तानी गांव में 22 वर्षीय युवक की मौत के मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है। ये तीनों मृतक युवक के दोस्त हैं। हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार किए गए तीनों दोस्तों ने पुलिस पूछताछ में खुलासा किया है कि उन्होंने युवक को नशे का इंजेक्शन लगाया था। पुलिस अब मान रही है कि मौत का कारण नशे की ओवरडोज हो सकता है। हालांकि, पुलिस अभी पोस्टमार्टम और बिसरा रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

फिलहाल तीनों आरोपियों को कोर्ट ने पुलिस रिमांड पर भेज दिया है जबकि इनका चौथा साथी अभी तक फरार है। गुरध्यान सिंह (22) बीते रविवार रात को घर से 8:00 बजे साथ लगते गांव में शादी में गया था लेकिन लौटा नहीं। पिता भाग सिंह ने मोबाइल पर फोन किया तो स्विच ऑफ पाया गया। अगली सुबह गांव की एक महिला ने गुरध्यान का शव नाले में पड़ा देखा। महिला ने इसकी सूचना बरूणा पंचायत के प्रधान गुरपाल सिंह को दी। उन्होंने जोघों पुलिस को बुलाया और युवक का शव नाले से निकाला।

पुलिस के अनुसार गुरध्यान सिंह को शादी में इसके दोस्त होशियार सिंह, कुलदीप सिंह, पवन और काका मिले। इन युवकों ने गुरध्यान सिंह को नशे का इंजेक्शन लगा दिया। पुलिस ने होशियार सिंह, कुलदीप सिंह व पवन सिंह को गिरफ्तार कर लिया है जबकि काका अभी फरार है। डीएसपी नवदीप सिंह ने बताया कि तीनों आरोपियों को कोर्ट ने पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। मृतक के मामा और बेरछा पंचायत के पूर्व प्रधान जितेंद्र ने बताया कि उनका भांजा कोई भी नशा नहीं करता था। यहां तक कि वह बीड़ी-सिगरेट भी नहीं पीता था।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here