दोस्त की शादी में भाग लेने गए युवकों पर तेजदार हथियारों से हमला, 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

--Advertisement--

पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के अंतर्गत मलकाना गांव में शादी समारोह में भाग लेकर  घर लौट रहे युवकों पर बोलेरो सवार 6 युवकों द्वारा तेजदार हथियारों से हमलाकर लहूलुहान कर देने का मामला सामने आया है।

इंदौरा – शम्मी धीमान

पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के अंतर्गत मलकाना गांव में शादी समारोह में भाग लेकर  घर लौट रहे युवकों पर बोलेरो सवार 6 युवकों द्वारा तेजदार हथियारों से हमलाकर लहूलुहान कर देने का मामला सामने आया है। मारपीट का शिकार हुए एक युवक की हालत गंभीर है।

शिकायकर्ता विशाल कुमार पुत्र सीता राम निवासी मलकाना ने थाना इंदौरा में में शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि वह गांव में अपने दोस्त नीरज कुमार की शादी में अपने अन्य दोस्तों दलजीत सिंह, विकास कुमार व रणदीव सिंह के साथ शामिल होने गया था।

बीती रात खाना खाने के बाद वे सभी करीब रात 11:50 बजे शादी वाले घर से बाहर निकले तो मलकाना गांव का ही सुमित उर्फ शव्वी अपने मोटरसाइकिल को छुपाने को लेकर उनके साथ बेवजह झगड़ा करने लगा। थोड़ी ही देर में उसका मोटरसाइकिल भी मिल गया लेकिन उसके बाद भी सुमित अपने दोस्तों सहित शराब के नशे में धुत्त होकर गाली गलौच करता रहा।

विशाल कुमार ने बताया कि मामला शांत करने के लिए उसके दोस्त दलजीत ने अपने भाई मंजीत  को नीरज के घर आने को कहा। इसके बाद जब वह और उसके दोस्त मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर जाने लगे तो सरकारी स्कूल मलकाना के पास पर एक बोलेरो गाड़ी ने उनका रास्ता रोका लिया।

गाड़ी में सुमित उर्फ शव्वी, विकास राणा उर्फ टिंकू, कुशल ठाकुर, रंजीत उर्फ मिक्का, मनदीप व नवीन सवार थे, जिनके हाथों में तेजदार हथियार थे। उक्त सभी ने गाड़ी से उतरते ही उन पर तेजदार हथियारों से हमला बोल दिया।

विशाल के अनुसार हमारे चिल्लाने पर मेरा दोस्त दलजीत व मनजीत वहां पहुंचे तो आरोपी उनके सामने भी हथियारों से वार करते रहे, जिससे वे बुरी तरह लहूलुहान हो गए। इसके बाद आरोपी गाड़ी में सवार होकर भाग खड़े हुए। इस हमले में उन्हें सिर, मुंह और हाथों पर गंभीर चोटें आई हैं, जिनका इलाज पठानकोट के एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

थाना प्रभारी इंदौरा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि शिकायतकर्ता विशाल सिंह के बयानों के आधार पर आरोपी सुमित कुमार, विकास राणा, कुशल ठाकुर, रंजीत, मनदीप सिंह व नवीन निवासी मलकाना के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और पीड़ित युवकों का मेडिकल करवाकर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

--Advertisement--

Popular

More like this
Related

भोरवल्ली में क्रशर माफिया ने जेसीबी/पॉकलेन से गज का सीना किया छलनी

भोरवल्ली में क्रशर माफिया ने जेसीबी/पॉकलेन से गज का...

कांगड़ा जिला में तत्काल प्रभाव से आदर्श आचार संहिता लागू

उपचुनाव: देहरा विस क्षेत्र में मतदान के लिए स्थापित...

भाजपा ने मोदी को तीसरी बार पीएम बनने पर दी बधाई

कोटला - स्वयमप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से लगातार...