तडक़े 3 बजे का वक्त, आंगन में पेट्रोल बम की 12 बोतलें, घर को उड़ाने की साजिश या कुछ और

--Advertisement--

ज्वाली – शिवू ठाकुर

विधानसभा क्षेत्र ज्वाली के अधीन ग्राम पंचायत भरमाड़ में एक घर को पेट्रोल बम से जलाने की कोशिश करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत भरमाड़ के वार्ड न-3 के निवासी मशंद्र नाथ शर्मा के घर को शनिवार सुबह लगभग 3 बजे के करीब पेट्रोल बम बनाकर जलाने की कोशिश की गई।

मशंद्र नाथ शर्मा की पत्नी पूनम शर्मा ने बताया कि हम परिवार सहित अपने मकान के अंदर सो रहे थे कि लगभग तीन बजे कुछ आवाज सुनाई दी। जब दरवाजा खोला तो जालीदार दरवाजे के पास एक आदमी खड़ा था, जिसे देखकर मैंने अपनी पति को आवाज लगाई। आवाज को सुनकर व्यक्ति भाग गया।

जब दरवाजा खोला तो दरवाजे के पास पेट्रोल फैंका हुआ था और साथ कुछ धागे और कुछ रस्सियां पेट्रोल के साथ भिगोई हुई थरीं। कुछ बोतलों में तेल और बीच में रूई भिगोई हुई थी व जलाने के लिए जोत भी बनाई हुई थी। घरवालों ने इसकी सूचना प्रधान सुशील कुमार को दी। प्रधान उसी समय मौके पर पहुंच गए। जब थोड़ी आगे खेत में जाकर देखा, तो वहां पर बोरी में 12 बोतलें पेट्रोल से भरी हुई थीं।

इस बारे में प्रधान ने पुलिस थाना ज्वाली को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर परिजनों के बयान दर्ज कर लिए हैं और जांच शुरू कर दी है। एसपी नूरपुर अशोक रतन ने बताया कि घरवालों के बयान कलमबद्ध किए गए हैं तथा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

--Advertisement--

Popular

More like this
Related

Breaking : पांवटा साहिब में यमुना में डूबने से डेराबस्सी के दो व चंडीगढ़ के एक युवक की मौत

नाहन, 31 मई - नरेश कुमार राधे हिमाचल-उत्तराखंड को विभाजित...

धर्मशाला में पकड़े 4 संदिग्ध, सभी पंजाब निवासी- डिटेल में पढ़ें खबर

हिमखबर डेस्क चुनावी बेला में कांगड़ा जिला के धर्मशाला में...

हिमाचल: पहले मां-बेटे को पीटा फिर महिला के कपड़े फाड़े, 4 के खिलाफ मामला दर्ज

हिमखबर डेस्क आनी के कोलथा गांव में जमीनी विवाद के...