--Advertisement--

ज्वाली, माधवी पंडित

----Advertisement----

जिला कांगड़ा के ज्वाली उपमंडल में कोरोना संक्रमितों की मौत का सिलसिला थम नहीं रहा। जो कि अब कोरोना संक्रमण से हुई मृतकों की संख्या 38 से बढ़ कर 39 हो गई है।ज्वाली उपमंडल के मैरा गांव मे एक और कोरोना संक्रमित 62वर्षीय व्यक्ति की मौत होने का समाचार प्राप्त हुआ है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिविल अस्पताल ज्वाली डॉ आशुतोष सूदन ने बताया कि मृतक कुछ दिन पहले बीमार चल रहे थे जोकि निजी अस्पताल से दवाई ले रहा थे परन्तु जब इनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई तो वह सिविल अस्पताल ज्वाली मे चेकअप करवाने के लिए मंगलवार रात को करीब 10 बजे आए।

जिनका आपातकालीन स्थिति में डॉ आरुषि द्वारा उपचार प्रारंभ किया गया और कोरोना टेस्ट लेने पर उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।तथा उनको ज्वाली अस्पताल में भर्ती कर लिया गया।

परन्तु कुछ देर बाद इनकी हालत काफी बिगड़ने लगी। तथा इन्हें डीसीएचसी अस्पताल धर्मशाला में रेफर कर दिया गया। यहां मंगलवार को ही देर रात पहुंचने पर इनका आक्सीजन लेवल कम हो गया जिससे इनकी मृत्यु हो गई।बताया जा रहा है कि यह शुगर के मरीज भी थे।

जिनके पार्थिव शरीर को एसडीएम ज्वाली कृष्ण कुमार शर्मा के निर्देशो के अनुसार मृतक को बुधवार सुबह पीपीपी किट में डाल कर पूरी एहतियात से कोविड 19 प्रोटोकॉल के अनुसार इनके ग्राम पंचायत मैरा में अन्तिम संस्कार के लिए भेज दिया गया।

एसडीएम ज्वाली कृष्ण शर्मा ने बताया कि डीसीएचसी अस्पताल धर्मशाला में मैरा से एक 62 वर्षीय व्यक्ति की मृत्यु हो गई और उसके अंतिम संस्कार के लिए प्रशासन ने पूरे प्रबंध कर उनके परिवार वालों को पीपीई किट प्रदान कर दी गई ।

उनके परिवार वालो ने उनकी पार्थिक देह का अंतिम संस्कार कोविड 19 प्रोटोकॉल के अनुसार प्रशासन ने तहसीलदार ज्वाली संत राम नागर नायब तहसीलदार कानगो पटवारी सहित व पंचायत प्रधान मैरा की देखरेख में किया गया।

उन्होंने उपमंडल के हर व्यक्ति से आग्रह किया है कि वह अपनी व अपने परिवार की सुरक्षा के लिए सरकार द्वारा दी गई गाइडलाइन का पालन करें। इसी में ही हम सबकी सुरक्षा है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here