--Advertisement--

बीबीएन – रजनीश ठाकुर

----Advertisement----

पुलिस थाना बद्दी ने कोर्ट के आदेश पर मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। अब पीड़ित भूमि मालिक ने सामने आकर उद्योग प्रबंधन के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए किस तरीके से फर्जीवाड़े का खुलासा किया। आरोप लगाते हुए कहा कि पिता की मौत के बाद उद्योग ने उसकी जमीन अपने नाम करवा ली।

सोमवार को पीड़ित देवराज पुत्र स्वर्गीय रब्बल निवासी तखडूमाजरा बद्दी ने नालागढ़ में प्रेसवार्ता करते हुए वर्धमान ग्रुप के निदेशक समेत कर्मचारियों पर फर्जीवाड़ा कर जमीन हड़पने का आरोप लगाया है। देवराज ने आरोप लगाते हुए कहा कि कंपनी मालिकों व कर्मचारियों ने पिता के मरने के बाद गलत तरीके से करोड़ों रूपये की 5 बीघा 15 बिस्वा जमीन अपने नाम करवा ली। जबकि कंपनी का दावा था कि जमीन बेचने का एग्रीमेंट था और उनकी इस मसले पर जीपीए मिली हुई थी।

पीड़ित ने बताया कि पिता की 24 अगस्त 1998 को मौत हो गई। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि कंपनी के कुछ अधिकारियों ने विभाग की मिली भगत से जाली दस्तावेज बनाकर एक मृत व्यक्ति को वर्ष 2004 में कंपनी ने
उनको जिंदा दिखाकर जमीन को कंपनी के नाम कर लिया।

वहीं इसके अलावा फर्जी तरीके से 118 के अनुमति भी ले ली लेकिन इस बारे में हमारे से किसी भी तरह का कोई संपर्क नही किया गया। उन्होंने मांग उठाते हुए निष्पक्ष जांच कर राहत की गुहार लगाई है।

डीएसपी बद्दी के बोल 

डीएसपी बद्दी प्रियंक गुप्ता का कहना है कि कोर्ट के आदेश पर कंपनी के निदेशक समेत 6 कर्मचारियों पर आईपीसी की धारा 467,468, 471, 420, 34 व 120बी के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि मामले की आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है क्योकिं यह मामला तीन दशक पुराना है इसलिए इसमें हर पहलू की बारीकी से जांच की जा रही है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here