--Advertisement--

हमीरपुर – हिमखबर डेस्क

----Advertisement----

पूर्व अंतरराष्ट्रीय हिन्दू नेता व ब्राह्मण समाज से आने वाले पंडित कुलदीप शर्मा शांडिल्य ने ब्राह्मणों को परशुराम जयंती की बधाई देते हुए कहा की ब्राह्मणों को अब भाजपा का वोट बैंक बनने से पहले अपने अतीत मे जाकर सोचना चाहिए !

भाजपा में ब्राह्मण नेताओं को लगभग घर बैठा दिया गया ! दुनिया की सबसे बुद्धिमान व समझदार कौम आज मात्र वोट बैंक बन कर रह गयी है ! ब्राह्मण युवाओं के साथ सरकारी नौकरी मे जो मजाक होता है वो पूरा देश जानता है !

अगर हम इस तरह ही भाजपा  का वोट बैंक बनते रहे तो हमारी हालत व समाज का सम्मान खत्म हो जायेगा ! हरियाणा मे भाजपा ने श्री नायब सैनी को मुख्यमंत्री बनाया व मनोहर लाल खट्टर को मुख्यमंत्री बनाया लेकिन जो ब्राह्मण समाज 1980 से भाजपा का वोट बैंक बनता आ रहा था उसको भाव तक नहीं मिला !

भाजपा सरकार में ब्राह्मणों पर लगातार अत्याचार हुए प्रधानमंत्री खुद लोकसभा मे कहते रहे है की भाजपा अब ब्राह्मण व बनियों की पार्टी नहीं है व मनोहर लाल खट्टर ने ब्राह्मण का जो अपमान किया था उसको भूलना नहीं चाहिए ! ब्राह्मणो को इस चुनाव मे अपने सोच समझकर वोट करनी चाहिए ताकि आने वाली हमारी पीढ़ीयों को हम पर गर्व हो!

सैनी समाज भाजपा को वोट दे समझ आता है, पंजाबी समाज भाजपा को वोट दे समझ आता है, जाट समाज कांग्रेस को वोट दे समझ आता है लेकिन जिस ब्राह्मण समाज ने देश को चलाया है उसको अपने अस्तित्व बचाने के लिए सबक लेना चाहिए !

भाजपा व कांग्रेस ने कुछ ब्राह्मणों को पार्टी मे शामिल कर के उनकी शक्ल दिखा कर वोट मांगने का तरीका ढूंढ लिया उन चाटुकारो से सावधान रहने की आवश्यकता है! हमें यूपी व गुजरात मे राजपूतों द्वारा भाजपा के किये गए विरोध से सिखना चाहिए !

भाजपा सरकार द्वारा प्रताड़ित ब्राह्मण 

स्वयं प्रधानमंत्री मोदी ने व स्वयं योगी आदित्यनाथ ने फर्जी मुकदमा लगा कर मुझे दो साल लखनऊ जेल में रखा, 2 साल बाद सर्वोच्च न्यायालय के ‘स्वतः’ संज्ञान के डर से भाजपा सरकार ने हाईकोर्ट में कहा की कुलदीप शर्मा निर्दोष है उसके खिलाफ किसी जाँच में कुछ नहीं मिला, गैंगस्टर घोषित कर के सारे खाते बंद कर दिए, सारी संम्पत्ति व सारे वाहन खत्म दिए, आज पुरे भारत में मेरे पास कोई वाहन नहीं, एक गज जमीन नहीं, करोड़ो रूपये का कर्ज है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here