--Advertisement--

पांच दिन की छुट्टी के बाद ड्यूटी पर लौट रहे भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी और मधेपुरा के जिलाधिकारी की इनोवा कार नेशनल हाइवे 57 पर अनियंत्रित हो गई। कार से चार लोग कुचले गए, जिनमें तीन की घटनास्थल पर मौत हो गई।

----Advertisement----

हिमखबर डेस्क

मधुबनी में भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। घटना फुलपरास थाना क्षेत्र में एनएच 57 पर हुई। मंगलवार सुबह तेज रफ्तार इनोवा गाड़ी ने चार लोगों को कुचल दिया। इनमें से तीन की मौत हो गई।

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने इनोवा गाड़ी को कब्जे में ले लिया और हंगामा करने लगे। लोगों का कहना है कि यह गाड़ी मधेपुरा की डीएम की है।

मरने वालों में मां-बेटा और एनएच पर काम कर रहा कर्मी शामिल है। लोगों का आरोप है कि हादसे के बाद उनका सुरक्षाकर्मी डीएम को सुरक्षित लेकर भाग गया। उन्हें रुककर देखना चाहिए था, लेकिन वह भाग गए।

मधेपुरा डीएम की कार से हुआ हादसा।

डीपीआरओ बोले- डीएम मधेपुरा में ही हैं

मधेपुरा के डीपीआरओ कुंदन कुमार सिंह ने कहा कि जिलाधिकारी मुख्यालय में ही हैं। उनकी गाड़ी सर्विसिंग के लिए पटना जा रही थी। अचानक हादसे की खबर मिली। मामले की जांच करवाई जा रही है। गाड़ी चालक फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है। इसके बाद पता चल पाएगा कि घटना कैसे और कहां हुई। पूरा प्रशासन पीड़ित परिवार के साथ है।

घायल का डीएमसीएच में चल रहा इलाज

इधर, लोगों का आरोप है कि मधेपुरा के DM विजय प्रकाश मीणा बीते 5 दिनों से छुट्टी पर थे। वह पटना से मधेपुरा जा रहे थे। तेज रफ्तार गाड़ी अनियंत्रित हो गई और चार लोग उसकी चपेट में आ गए। इनोवा गाड़ी पहले एनएच 57 पर डिवाइडर से टकराई और फिर रेलिंग से।
रेलिंग से टकराने के क्रम में ही एक बच्चा, एक महिला और एनएच का काम काम कर रहे एक कर्मी की मौके पर मौत हो गई। एक गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को इलाज के लिए डीएमसीएच भेजा गया है। महिला और बच्चे की पहचान फुलपरास थाना क्षेत्र निवासी के रूप में हुई है। मृत महिला का पति पान की दुकान चलाता है।
घटना के बाद रोते-बिलखते परिजन।
गाड़ी की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई

स्थानीय ब्रह्मानंद यादव ने कहा कि आज सुबह फुलवारी टोला के पास मधेपुरा डीएम की गाड़ी की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई। इनमें एक महिला, एक बच्चे समेत तीन लोगों की मौत हो गई।

इनोवा गाड़ी में डीएम थे या नहीं इसकी आधिकारिक रूप से जानकारी नहीं दी जा रही है। पुलिस अधिकारी इस सवाल पर चुप हो जा रहे हैं या दूसरी बातों की जानकारी देने लग रहे हैं, हालांकि प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि सुरक्षाकर्मी इस गाड़ी से डीएम को झटपट लेकर दूर भाग गया।

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने NH 57 को जाम कर दिया तो सूचना पाकर मधुबनी के SP सुशील कुमार घटना स्थल पर पहुंचे। एसपी ने भी डीएम के गाड़ी में होने या नहीं होने को जांच का विषय बताया। जान लेने वाली गाड़ी के ड्राइवर को लोगों ने पकड़कर पीटने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here