--Advertisement--

कबाड़ इकट्ठा कर रहा युवक ब्यास नदी में बहा, करीब 1 मिनट तक लड़ा जिंदगी की जंग; 

----Advertisement----

कुल्लू – अजय सूर्या

कुल्लू के पतलीकूहल में शनिवार को 15 मील के पास नदी में कबाड़ इकट्ठा कर रहा युवक ब्यास नदी में बह गया। यह युवक ब्यास नदी में जब कबाड़ इकट्ठा कर रहा था तो अचानक नदी में पानी बढ़ गया और युवक ब्यास की तेज धारा में बह गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, उन्होंने युवक को ब्यास में बहते देखा। ब्यास में आजकल पानी बहुत अधिक है। जिस कारण युवक ब्यास में बहते ही चला गया। हालांकि, लगभग एक मिनट तक युवक ने हार नहीं मानी और जिंदगी की जंग लड़ता रहा।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन युवक का कोई सुराग नहीं लगा। ब्यास में बहे युवक का नाम सतरूल बताया गया है। वह चंपारण बिहार का रहने वाला है और 15 मील में अपने रिशेतदार वकील वेवाब के साथ किराए के मकान में रहता है।

बताया गया कि वह अपना जीवन यापन कबाड़ इकट्ठा कर उसे बेच कर करता है। पुलिस युवक की तलाश में जुट गई है। पतलीकूहल थाना प्रभारी राजीव लखनपाल ने बताया कि युवक की तलाश जारी है। नदी किनारे सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि युवक की तलाश के लिए दो टीमों का गठन किया है। नदी के दोनों किनारों पर युवक की तलाश जारी है। उन्होंने बताया कि नदी में बहे युवक के जीजा वकील बेवाव ने बताया कि वह लोग गांव लखनिया, थाना ब्रह्मपुरा जिला पश्चिमी चंपारण बिहार के रहने वाले हैं और पिछले चार साल से कबाड़ का काम करते हैं।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here