--Advertisement--

कुल्लू, 17 अगस्त – आदित्य 

----Advertisement----

पर्यटन नगरी मनाली के सोलंग नाला में अधिकारियों को झूले में अटकाने और उन्हें जूते की माला पहनाने के मामले में पुलिस ने ग्रामीणों पर एफआईआर दर्ज कर ली है। लिहाजा, इस मामले में जल्द ही ग्रामीणों की गिरफ्तारियां हो सकती है।

जानकारी के अनुसार सोलंग नाला में पुलिया समेत दो बच्चों के बह जाने के मामले में मंगलवार को सोलंग गांव के लोगों ने यहां निरीक्षण करने पहुंचे लोक निर्माण विभाग के दो जेई को पहले करीब 2 घंटे तक रज्जू मार्ग यानी झूले में बीच में अटकाए रखा और बाद में एक अधिकारी को ग्रामीण महिला ने जूते और चप्पल की माला पहना दी।

पुलिस के अनुसार थाना मनाली में जेई पीडब्ल्यूडी सब डिवीजन मनाली ने शिकायत की कि वह अपने उच्च अधिकारियों के आदेश अनुसार सोलंग नाला में टूटे हुए कच्चे अस्थाई पुल की जगह पक्के पुल बनाने का प्राक्कलन व निरीक्षण के संदर्भ सोलंग नाला पहुंचा।

वहां पहुंचने के कुछ समय बाद स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए और धक्का-मुक्की करने लगे साथ ही जान से मारने की नियत से उन्हें और कनिष्ठ अभियंता यांत्रिक को जबरदस्ती उठाकर रस्सी वाले पुल में धकेल दिया। बीच मझधार नदी के ऊपर झूले को धकेल दिया।

वहीं जेई की शिकायत पर मनाली पुलिस थाना में पुलिस ने आईपीसी की धारा 341, 353, 332, 186, 189, 147, 149, 149 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here