--Advertisement--

विमानन कंपनी इंडिगो की कांगड़ा के लिए 26 मार्च से उड़ानें शुरू हो रही हैं। इन उड़ानों के लिए एडवांस बुकिंग भी ऑनलाइन शुरू हो चुकी है।

----Advertisement----

गगल – नितिश पठानियां

हिमाचल प्रदेश के गगल एयरपोर्ट के विस्तारीकरण की अटकलों के बीच विमानन कंपनी इंडिगो कांगड़ा के लिए दो नई उड़ानें शुरू करेगी। देश की राजधानी दिल्ली से सुबह 6.40 बजे उड़ान होगी। विमान 8.25 बजे गगल एयरपोर्ट पर उतरेगा।

यह विमान वापसी में गगल से 8.45 बजे उड़ान भरेगा और सुबह 10.25 बजे दिल्ली में उतरेगा। विमानन कंपनी स्पाइस जेट भी कांगड़ा के लिए दो नई उड़ानें शुरू कर रही है।

इंडिगो 26 मार्च को गगल एयरपोर्ट पर पहला जहाज उतारेगी। यह विमान उतरते ही जिला कांगड़ा में हवाई सेवाएं देने वाली इंडिगो कंपनी तीसरी सेवाएं प्रदाता कंपनी बन जाएगी।

इससे पहले एलायंस एयर और स्पाइस जेट की गगल एयरपोर्ट पर नियमित उड़ानें होती हैं। 26 मार्च से होने वाली उड़ान का शेड्यूल ऑनलाइन बुकिंग साइटों पर उपलब्ध है।

स्पाइस जेट कंपनी की उड़ानें 26 मार्च से शुरू होंगी। इनके लिए ऑनलाइन एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। नई उड़ानों के साथ जिले में विमानन कंपनी स्पाइस जेट के उतरने वाले विमानों की संख्या चार हो जाएगी।

एक फ्लाइट विमानन कंपनी एलायंस एयर की भी होगी। 26 मार्च से शुरू होने वाली इन उड़ानों के लिए एडवांस बुकिंग भी ऑनलाइन शुरू हो चुकी है।

ये रहेगा गगल से दिल्ली की उड़ानों का शेड्यूल

टेकऑफ लैंड विमानन कंपनी
12.35 14.15 एलायंस एयर
8.45 10.25 इंडिगो
9.50 11.05 स्पाइस जेट
8.00 9.20 स्पाइस जेट
11.30 12.55 स्पाइस जेट
13.20 15.00 स्पाइस जेट

एमडी धीरेंद्र, निदेशक, गगल एयरपोर्ट के बोल 

विमानन कंपनी इंडिगो की कांगड़ा के लिए 26 मार्च से उड़ानें शुरू हो रही हैं। विमानन कंपनी स्पाइस जेट भी मार्च से उड़ानों की संख्या बढ़ाएगी। नई उड़ानें शुरू होने से गगल एयरपोर्ट पर भी उड़ानों की संख्या बढ़ जाएगी। गगल एयरपोर्ट पर नई और उड़ानें शुरू होने की उम्मीद है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here