--Advertisement--

ऊना – अमित शर्मा

----Advertisement----

हरोली उपमंडल के तहत पंजावर में 55 वर्षीय महिला की जलने से हुई मौत मामले में नया मोड़ आया है। बुधवार सुबह हुई इस घटना के करीब चार घंटे तक इस हत्या का मामला समझा जा रहा था।

दोपहर फॉरेंसिक टीम की मौजूदगी में पुलिस के घर की तलाशी लेने पर महिला द्वारा लिखा गया सुसाइड नोट बरामद हुआ, जिसमें उसने खुद आत्महत्या करने की बात लिखी है और इसके लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया।

बता दें कि 55 वर्षीय आशा रानी पत्नी अशोक कुमार पिछले कुछ समय से बीमार चल रही थी। हालांकि दंपति के बीच भी काफी समय से संबंध तनावपूर्ण चल रहा था। जिसके चलते इस घटना को लेकर सीधे तौर पर पति को ही जिम्मेदार माना जा रहा था।

पुलिस ने भी पति से कई दौर तक इस मामले को लेकर पूछताछ की, जिसमें उसने इस घटना से अपने आप को पूरी तरह अनभिज्ञ बताया। यहां तक की पुलिस को दिए बयान में उसने भी कहा कि सुबह उठकर उसे भी उसकी पत्नी कहीं नहीं मिली।

लेकिन जब उसका बेटा अपने ससुराल से वापस घर आया तो उसने अपनी मां की तलाश करते हुए घर के बिल्कुल समीप सिंचाई के लिए बनाई गई एक हौदी में जला हुआ शव बरामद किया। पुलिस को दिए बयान में मृतक के बेटे और बेटी ने भी पिता के व्यवहार को लेकर कई नकारात्मक बातें बताई थी।

इतना ही नहीं मृतक महिला के घर में इकट्ठे हुए तमाम रिश्तेदार भी महिला की मौत के लिए उसके पति को ही जिम्मेदार ठहरा रहे थे। जबकि पुलिस अधिकारी भी इस प्रथम दृश्य हत्या का मामला मान रहे थे।

फॉरेंसिक लैब की टीम की मौजूदगी में पुलिस ने जब घर की तलाशी ली तो उसमें उन्हें मृतक आशा रानी का लिखा एक सुसाइड नोट बरामद हुआ। जिसमें उसने अपनी तबीयत लगता खराब रहने के चलते आत्महत्या करने की बात लिखी और इस आत्महत्या के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराए जाने का भी जिक्र किया।

डीएसपी हरोली मोहन रावत के बोल

डीएसपी हरोली मोहन रावत ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस द्वारा आशा रानी की मौत के संबंध में आत्महत्या का केस दर्ज कर लिया है मामले की तहकीकात की जा रही है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here