--Advertisement--

इन्दौरा- व्यूरो रिपोर्ट

----Advertisement----

इंदौरा की पंचायत सुरडवां के गांव लंबी पट्टिया में एक गाय मृत मिली है। जिसके साथ क्रूरता की गई है उसे तेज धार हथियार से जख्म दिए गए है व गंभीर घायल किया गया है। इस क्रूरता के खिलाफ स्थानीय लोग उग्र हो गए हैं और आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है।

वहीं, विश्व हिंदू परिषद ने आंदोलन तेज कर दिया है और इंदौरा काठगढ़ चौंक पर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है। प्रदर्शनकारी आरोपितों की धरपकड़ व सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। इसके अलावा वहां समुदाय विशेष के लोगों के घरों को खाली करवाने तक भूख हड़ताल शुरू कर दी है। स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है।

धर्मशाला से फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची

धर्मशाला से फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई है। टीम सैपल ले रही है और साक्ष्य जुटा रही है। वहीं एसडीएम इंदौरा सोमिल गौतम भी मौके पर हैं और गांवासियों को समझाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन विश्व हिंदी परिषद का विरोध जारी है। विश्व हिंदू परिषद वहां अस्थायी तौर पर ठहराये गए कुछ समुदाय विशेष के लोगों के घर खाली करवाने पर अड़े हैं और जब तक यह खाली नहीं होता हैं तब तक भूख हड़ताल पर बैठने का फैसला लिया है।

विश्व हिंदू परिषद ने मांगी सख्त कार्रवाई नहीं तो होगा उग्र आंदोलन

विश्व हिंदी परिषद के प्रखंड इंदौरा के कार्य अध्यक्ष भानू पराशर और अन्य सदस्य इंदौरा बैरियर काठगढ़ चौक के रेन शेल्टर में अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि गाय के साथ क्रूरता की गई है। यह क्रूरता हत्या है। इस लिए ऐसे लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज होना चाहिए। अगर पुलिस प्रशासन इस संबंध में सख्त कार्रवाई नहीं करती है तो विश्व हिंदू परिषद आंदोलन को तेज कर देगी।

डीएसपी ने की लोगों से शांति बनो रखने की अपील

डीएसपी सुरेंद्र शर्मा ने मौके पर पहुंच कर लोगों को सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। बताया जा रहा है कि गाय का पोस्टमार्टम करवाया गया है। जिसकी रिपोर्ट आनी है। पुलिस भी मामले की गहनता से छानबीन कर रही है। वहीं धर्मशाला से फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई है। डीएसपी ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here