सांसद कंगना रणौत ने मंडी में अपने कार्यालय का किया शुभारंभ, बोली कांग्रेस सरकार ने रोका मंडी का स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट

--Advertisement--

मंडी – अजय सूर्या

मंडी से सांसद व अभिनेत्री कंगना रणौत ने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार बनते रूके हुए प्रोजेक्ट पर कार्य शुरू होगा। मंडी शहर का स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट हिमाचल प्रदेश कांग्रेस सरकार ने रोक रखा है। हालांकि किस तरह प्रोजेक्ट रोका गया है यह वह साफ नहीं कर पाईं।

उन्होंने भाजपा सरकार बनने पर यह बात साफ होने का तर्क दिया। उन्होंने बुधवार को मंडी में अपने कार्यालय का विधिवत शुभारंभ किया। कंगना रणौत ने कहा कि एक काम पकड़ कर उसे पूरा करवाया जाएगा। इसके लिए जी जान उसके पीछे लगकर काम होगा। उन्होंने लोगों को भी सुझाव देने की बात कही।

कंगना की प्राथमिकताओं को लेकर पूछे एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उन्होंने मंडी संसदीय क्षेत्र के विषयों को संसद में उठाना शुरू कर दिया है और बहुत से मंत्रालयों के पास अपने सवाल भी भेजे हैं।

केंद्र में उनकी पार्टी की सरकार है इसलिए वह इन विषयों पर मीडिया के साथ अपनी बातों को ज्यादा साझा नहीं करेंगी। मीडिया में बोलने का काम विपक्ष का होता है और उन्हें इसपर कोई आपत्ति भी नहीं है।

कंगना ने कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र में अब उनके तीन कार्यालय हो गए हैं। एक कार्यालय मनाली स्थित निवास पर है, जबकि दूसरा सरकाघाट वाले निवास पर है। तीसरा कार्यालय मंडी शहर में खुला है। लोग अपनी सुविधा के अनुसार उनसे इन कार्यालयों में आकर मिल सकते हैं।

यदि वह कार्यालय में नहीं मिलती तो लोग यहां तैनात स्टाफ के पास भी अपनी बात लिखित में दे सकते हैं, उसका समाधान किया जाएगा। इस मौके पर कंगना ने लोगों से मुलाकात भी की और उनकी समस्याओं को भी सुना।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

--Advertisement--

Popular

More like this
Related

वोल्ट एनर्जी इनकॉर्पोरेशन में भरे जाएंगे 50 पद, इतना मिलेगा वेतन

हिमखबर डेस्क  मैसर्ज़ वोल्ट एनर्जी इनकॉर्पोरेशन प्राइवेट लिमिटेड में 50...

जेबीटी पास को निजी शिक्षण संस्थानों में भी मिलेगी नौकरी, सोलन डाइट ने की पहल

सोलन - रजनीश ठाकुर  जेबीटी प्रशिक्षुओं को निजी शिक्षण संस्थानों...

थर्ड बटालियन पंडोह में श्रद्धांजलि देकर मनाया “पुलिस शहीद दिवस”

मंडी - अजय सूर्या  थर्ड बटालियन पंडोह में पुलिस शहीद...