नालागढ़ में विवादित पोस्ट प्रकरण में पांच गिरफ्तार

--Advertisement--

नालागढ़/सोलन – रजनीश ठाकुर

नालागढ़ में सोशल मीडिया पर एक समुदाय विशेष के युवक की पोस्ट से उपजे विवाद के बीच पुलिस ने एहतियातन पांच युवकों को गिरफ्तार किया है, जिन्हें रविवार शाम एसडीएम नालागढ़ के समक्ष पेश करने के बाद जमानत पर रिहा कर दिया गया।

बता दें कि एक समुदाय विशेष के युवक द्वारा सोशल मीडिया पर गत दिनों कथित धमकी भरी पोस्ट से विवाद हो गया था, इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हिंदू संगठनों ने तीन दिन तक जमकर हंगामा और प्रर्दशन किया। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने पहले नालागढ़ पुलिस थाना में दंगा, गैरकानूनी ढंग से एकत्र होने और आपराधिक धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज किया था, लेकिन अब चार दिन बाद नालागढ़ थाना के बजाय मानपुरा पुलिस थाना में इन्हीं युवकों को अलग धाराओं में एहतियातन गिरफ्तार किया गया। फिलवक्त गिरफतारी के साथ ही विवाद शांत हो गया है।

पुलिस जिला प्रशासन ने क्षेत्रवासियों से शांति बनाए रखने की अपील की है। पुलिस को लिखित शिकायत में सल्लेवाल निवासी अनिल कुमार ने आरोप लगाया था कि उसे एक समुदाय विशेष के युवक द्वारा उसके सोशल मीडिया अकाउंट पर पिछले कुछ दिनों से धमकाया जा रहा था और उसे डर था कि कहीं उस पर हमला न हो जाए या उसे झूठे मामले में न फंसा दिया जाए।

उसने पुलिस से अनुरोध किया कि वह आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई करे, जिनकी उसने पहचान की है और कहा कि वे सोशल मीडिया पर भडक़ाऊ पोस्ट करके बहुसंख्यक समुदाय का अपमान कर रहे हैं।

पीडि़त युवक ने अपनी शिकायत में अपराधियों के वाहन पंजीकरण नंबर भी प्रस्तुत किए थे। इसके बाद से नालागढ़ में हिंदू संगठन आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर मुखर हो गए।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

--Advertisement--

Popular

More like this
Related

एक दिवसीय वित्तीय साक्षरता शिविर का आयोजन

रिवालसर - अजय सूर्या हिमाचल प्रदेश राज्य सहकारी बैंक शाखा...

सुंदरनगर गोभड़ता बस एक सप्ताह से नही पहुंच रही अपने निर्धारित स्थान

सरकाघाट/मंडी - अजय सूर्या हिमांचल पथ परिवहन निगम की सुंदरनगर...

हिमाचल में सर्वानुबंध कर्मचारी महासंघ ने उठाई दिवाली से पहले नियमितीकरण की मांग की

शिमला - नितिश पठानियां सर्वानुबंध कर्मचारी महासंघ ने सरकार से...

हरियाणा की नई सरकार को विक्रमादित्य सिंह ने दी बधाई, कांग्रेस की हार पर मंथन करेगा हाईकमान

शिमला - नितिश पठानियां हरियाणा में भाजपा की सरकार बनने...