--Advertisement--

व्यूरो रिपोर्ट

----Advertisement----

शेखपुरा जिले के बरबीघा नगर परिषद क्षेत्र में संचालित एक स्कूल के हास्टल में रहने वाली दस साल की एक छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित लड़की के द्वारा इसकी शिकायत किए जाने पर पुलिस ने पोक्सो एक्ट में एफआइआर दर्ज की है। वारदात के बाद आरोपित स्कूल संचालक फरार हो गया है। छात्रा की मेडिकल जांच के लिए पुलिस कार्रवाई कर रही है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार नालंदा जिले के सरमेरा थाना क्षेत्र के हुसैना निवासी रंजीत प्रसाद बरबीघा नगर परिषद क्षेत्र में स्कूल संचालित करता है। उसपर स्कूल के हास्टल में नाबालिग छात्र के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है।

वारदात के बाद छात्रा ने हास्टल से किसी का मोबाइल लेकर पिता को फोन पर घटना की सूचना दी, जिसके बाद छात्रा के परिवार के लोग लड़की को लेकर थाना पहुंचे और पुलिस को इसकी जानकारी दी।

थानाध्यक्ष जयशंकर मिश्रा ने बताया कि मामले की सूचना मिलने के बाद स्कूल जाकर पुलिस ने मुआयना किया। दुष्कर्म की घटना को स्कूल संचालक के द्वारा अंजाम दिया गया है।

कापी की जांच करने के नाम पर किया गंदा काम

पीड़िता के द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है। पोक्सो एक्ट में यह प्राथमिकी दर्ज की गई है। इस मामले में एफआइआर दर्ज करने के बाद पीड़िता के मेडिकल जांच को लेकर शेखपुरा भेजा गया है। सदर अस्पताल में मेडिकल जांच की जाएगी।

उन्होंने कहा कि आरोपित इस मामले में भागने में सफल रहा है। स्कूल में तालाबंदी की गई है। आरोपित के गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है। संचालक ने कापी जांचने के नाम पर बुलाकर लड़की के साथ दुष्कर्म किया।

स्कूल के सीसीटीवी फुटेज से घटना के कई राज निकलने की बात कही जा रही है। बताया जाता है कि पीड़िता के माता-पिता दिल्ली में रहते हैं।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here