शाहपुर: सोए रह गए घरवाले, लाखों की आभूषण व बीस हजार की नकदी उड़ा ले गए चोर

--Advertisement--

शाहपुर – नितिश पठानियां

विधानसभा क्षेत्र शाहपुर के तहत पड़ती बसनूर पंचायत में चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। चोरी की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके का मुआयना करके जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार वीरवार रात्रि चोर गिरोह ने घर में सो रहे परिवार के लोगों की मौजूदगी में घर में सेंधमारी कर कमरे में अलमारी में पड़े लाखों रुपए के आभूषण और नकदी चुरा ली।

बसनूर पंचायत के स्थानीय निवासी शिकायतकर्ता माधो सिंह ने चोरी के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि वीरवार को रात करीब 8 बजे खाना खाने के बाद सभी लोग अपने कमरों में सोने चले गए। वह अपने घर के पूजा कक्ष में पूजा-पाठ में व्यस्त हो गया। रात करीब 12 बजे पूजा करने के समय उसने पूजा कक्ष को बाहर से बंद कर दिया और दूसरे कमरे में सो गया।

सुबह करीब 5:30 बजे जब वह उठा तो उसने पूजा कक्ष का ताला टूटा हुआ पाया। जब वह अंदर गया तो उसने पूजा कक्ष में सामान बिखरा हुआ पाया। साथ ही उन्होंने देखा की वहां रखी गोदरेज अलमारी के दरवाजे खुले थे और लॉकर टूटा हुआ था।

उन्होंने अलमारी चेक की तो अलमारी में रखे उनकी पुत्रवधू के जेवरात गायब थे, जिसमें एक सोने का लॉकेट, एक नाम टीका, एक नाक की नथ, दो अंगूठी, एक कांटा, एक मंगलसूत्र जो कुल 12 तोले का था, सोने व चांदी की पायल व कंगन जिनका कुल वजन 100 ग्राम था। करीब 20,000 रुपये की नकदी गायब मिली।

बता दे कि माधो सिंह के घर चोरी की वारदात को अंजाम देने के पहले चोरों ने राजीव पठानियां और उनके घर के साथ लगते घर में भी सेंधमारी करने का प्रयास किया, लेकिन चोर वहां चोरी करने में सफल नहीं हो पाए। वहीँ माधो सिंह चाहते है कि उनके घर से सोने, चांदी के जेवरात व पैसे चोरी करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए।

पंचायत उप प्रधान केवल किशन के बोल

वहीं पंचायत उप प्रधान केवल किशन ने बताया कि बसनूर पंचायत के वार्ड 5 के निवासी माधो सिंह के घर चोरों ने देर रात सेंधमारी कि गई है, जिसमे चोर उनके घर में रखी 12.500 तोलें आभूषणों और बीस हजार की नकदी चुरा ले गए है। उन्होंने बताया कि जानकारी मिलते ही वो मोके पर पहुंचे और पुलिस को इसकी सुचना दी।

एसएचओ करतार चंद के बोल

मामले की पुष्टि करते हुए शाहपुर पुलिस स्टेशन के एसएचओ करतार चंद ने बताया कि चोरी की जानकारी मिलने के बाद बह अपनी टीम के साथ मोके पर गए थे। उन्होंने बताया कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज़ कर लिया गया है। उंन्होने कहा कि मामले की जांच की जा रही है, पुलिस द्वारा सीसीटीवी खंगाले जा रहे है। जल्द ही चोरी की घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

--Advertisement--

Popular

More like this
Related

तकनीकी शिक्षा मंत्री ने वनखंडी में चिड़ियाघर को चिह्न्ति भूमि का किया निरीक्षण

तकनीकी शिक्षा मंत्री ने वनखंडी में चिड़ियाघर को चिह्न्ति...

बेसहारा पशु घूम रहे सड़कों पर विभाग नहीं ले रहा इनकी सुध

बेसहारा पशु घूम रहे सड़कों पर विभाग नहीं ले...

धर्मशाला से चोरी हुई कार हरियाणा में मिली, जिसे दिया ड्राइवर का काम वही निकला चोर

हिमखबर डेस्क हिमाचल प्रदेश में इन दिनों गाड़ी चोरी के...