फोन कॉल, ससुरालियों का टॉर्चर: एक बेटा पहले ही खो दिया था, दूसरा भी चला गया, मनीष की तलाश खत्म

--Advertisement--

कुल्लू – अजय सूर्या

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू के ढालपुर में भाषा एवं संस्कृति विभाग में कार्यरत मनीष शर्मा की मौत हो गई है। बीते 1 अक्टूबर से लापता मनीष की लाश लगघाटी के भूमतीर में संदिग्ध हालात में मिली है। कुछ दिन पहले ही मनीष के परिवार से एसपी कुल्लू से बेटे की तलाश के लिए मुलाकात की थी लेकिन अब उसकी मौत की सूचना मिली है।

गुरुवार को परिजनों ने एसपी कुल्लू से अपील की थी कि लापता मनीष शर्मा के फोन रिकॉर्ड सहित अन्य बातों की भी गहनता से छानबीन की जाए हालांकि, अब बेटे की तलाश खत्म हो गई है। परिजनों ने उसकी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अहम बात है कि मां ने अपने बड़े बेटे को पहले ही खो दिया था और अब छोटा बेटा भी दुनिया को छोडकर चला गया।

भाषा एवं संस्कृति विभाग में कार्यरत मनीष शर्मा 1 अक्टूबर को अपने कार्यालय से लापता हो गया था। इस बीच सूचना मिली थी कि मनीष शर्मा को आखिरी बार कुल्लू की लगघाटी की पहाड़ियों पर देखा गया है। लगातार 10 दिन से परिजन परेशान थे और अन्य लोगों के साथ उसकी तलाश कर रहे थे।

परिजन कर रहे थे बेटे की तलाश आ गई मौत की खबर

गुरुवार को एसपी कार्यालय में मनीष के पिता गायत्री दत्त शर्मा और परिजनों ने बताया कि बेटे के बारे में 10 दिन से कोई जानकारी नहीं मिली है और वह भी तलाश में हैं। कुल्लू पुलिस ने भी शिकायत दर्ज की है। मनीष कुल्लू और मंडी की सीमा पर बसे औट का रहने वाला था। कहा जा रहा है कि 1 अक्तूबर को उसे दफ्तर में ड्यूटी के दौरान फोन कॉल आया था और फिर वह चला गया था।

परिवार से नहीं मिलने देती थी पत्नी

मनीष के माता ललिता ने मनीष के ससुरालियों पर बड़े आरोप लगाए हैं और कहा कि वह उसे टॉर्चर करते थे और घर आने नहीं देते है। वह क्वार्टर में अपनी पत्नी के साथ रहता था। अब दोनों के बीच क्या हुआ जो वह लापता हो गया। उन्होंने कहा कि 27 सिंतबर को अंतिम बार वह घर आया था और इस दौरान ज्यादा बात नहीं की थी।

उन्होंने आरोप लगाया कि मनीष की पत्नी उसे माता-पिता के पास आने के लिए रोकती थी। मनीष के भाई गोपाल ने बताया कि मनीष किसी डिप्रेशन में नहीं था। हां, उसके ससुराल की तरफ से उसे टॉचर किया जाता था। वह 6 माह तक माता-पिता से नहीं मिला था। उधर, अब उसकी मनीष की लाश पेड़ पर लटकी मिली। पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

--Advertisement--

Popular

More like this
Related

नुक्कड़ नाटक के माध्यम से कलाकारों ने आपदा प्रबंधन का दिया संदेश

समर्थ-2024 के तहत कलाकारों ने रोहड़ू बस स्टैंड तथा...

नशे के खात्मे के लिए सभी करें सहयोग: एसपी

‘वार अगेंस्ट ड्रग्स’ के शुभारंभ अवसर पर एसपी भगत...