--Advertisement--

हादसे में एक व्यक्ति की मौत, दूसरा गंभीर घायल नालागढ़ के सिविल अस्पताल में भर्ती, पुलिस ने किया मामला दर्ज जांच शुरू

----Advertisement----

बीबीएन – रजनीश ठाकुर

औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। सड़कों की खस्ता हालत और क्षेत्र के तंग पुलों की वजह से आए दिन हादसे बढ़ते ही जा रहे हैं। ताजा मामला नेशनल हाईवे 105 नालागढ़ – स्वारघाट मार्ग पर स्थित महादेव पुल का है।

जहां पर एक अनियंत्रित होकर ट्रक नदी में बुरी तरह से पलट गया और नदी में ट्रक पलटने के कारण एक व्यक्ति की तो मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल पुलिस ने मौके का जायजा लेने के बाद मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा और उसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

आपको बता दें कि यह ट्रक ऊना से माल लोड करके पिंजोर गया था और पिंजोर में माल खाली करने के बाद बाया नालागढ़ होते हुए ऊना की ओर जा रहा था। जैसे ही वह नेशनल हाईवे 105 नालागढ़ स्वारघाट मार्ग पर स्थित महादेव पुल के पास पहुंचा तो अनियंत्रित होकर पुल से नीचे पलट गया।

जिसके कारण हादसे में ट्रक चालक की तो मौके पर ही मौत हो गई जबकि ट्रैक्टर के हेल्पर को गंभीर चोटें आई हैं। जिसका नालागढ़ के सिविल अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके काफी जांच शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी नालागढ़ कुलदीप शर्मा के बोल 

इस बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए थाना प्रभारी नालागढ़ कुलदीप शर्मा ने बताया कि ट्रक पिंजोर खाली होने के बाद ऊना की ओर नालागढ़ की तरफ से जा रहा था। जैसे ही ट्रक महादेव के पास पहुंचा तो अनियंत्रित होकर पलट गया जिसमें चालक की मौत हो गई है और हेल्पर घायल हुआ है। जिसका इलाज नालागढ़ के सिविल अस्पताल में चल रहा है।

उन्होंने बताया कि ट्रक चालक हरदीप सिंह जो नंगल खुर्द का रहने वाला था जबकि हादसे में घायल हुए हैं। उसका नाम दीपक कुमार नंगल खुर्द है। उन्होंने कहा की मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है और पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here