--Advertisement--

गहरी खाई में गिरा वाहन, दो लोगों की मौत, चालक घायल, नकरोड़-चरड़ा मार्ग पर चचोगा के पास हुआ हादसा, घायल मेडिकल कॉलेज रेफर, पंजाब से लाए मवेशी चरड़ा में छोड़ने के बाद वापस लौट रहे थे तीन लोग, मौके पर पहुंचे लोगों ने खाई से निकाले मृतकों के शव, पुलिस ने शुरू की जांच।

----Advertisement----

चम्बा – भूषण गूरूंग 

चंबा-चरड़ा मार्ग पर बघेईगढ़ के समीप चचोगा नामक स्थान पर वाहन गहरी खाई में गिरने से दो लोगों मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया है। यह हादसा शनिवार दोपहर को हुआ।

हादसे की सूचना मिलते ही राहत और बचाव दल मौके पर पहुंचा। मृतकों के शवों को पुलिस ने कब्जे में ले लिया। घायल व्यक्ति को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बघेईगढ़ लाया गया। यहां प्राथमिक उपचार देने के बाद उसे मेडिकल कॉलेज चंबा के लिए रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मृतकों की पहचान संदीप पुत्र राजबली निवासी गांव चरड़ा और स्वारू पुत्र गुलाम हुसैन गांव ज्यूरी डाकघर चरड़ा तहसील चुराह के रूप में हुई है। चालक सुरमू पुत्र हसनदीन गांव ज्यूरी हादसे में घायल हुआ है।

बताया जा रहा है कि बोलेरो कैंपर वाहन में पड़ोसी राज्य पंजाब से मवेशी लाए गए थे। इन्हें चरड़ा में छोड़ा गया। वहां से वापस आते समय वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। चचोगा के समीप पहुंचने पर चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया। इससे गाड़ी खाई में जा गिरी।

खाई में गिरते ही वाहन के परखच्चे उड़ गए। हादसे के समय सुरमू, सदीप और स्वारू राम छिटक कर आधे रास्ते और खाई में जा गिरे। गाड़ी गिरने की आवाज सुन स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से मृतकों और घायल को खाई से निकाला। पुलिस हादसे के कारणों की छानबीन में जुट गई है।

बीएमओ तीसा चिकित्सक ऋषि पुरी के बोल 

बीएमओ तीसा चिकित्सक ऋषि पुरी ने बताया कि हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई है। घायल को पीएचसी बघेईगढ़ पहुंचाया गया था। ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने घायल की हालत को देखकर उसे सीपीआर देकर बचाया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कॉलेज चंबा के लिए रेफर कर दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक चंबा अभिषेक यादव के बोल

पुलिस अधीक्षक चंबा अभिषेक यादव ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही टीम को मौके पर भेजा गया था। हादसे में दो लोगों की मौत हुई है। चालक घायल हुआ है। पुलिस जांच कर रही है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here