--Advertisement--

कुल्लू – अजय सूर्या

----Advertisement----

जिला मुख्यालय कुल्लू के साथ सटी खराहल घाटी के देवधार में एक मकान में अचानक लगी आग ने आलीशान मकान की ऊपरी मंजिल के दो कमरों को राख कर दिया। वहीं, आग की घटना में लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गई है। आग की घटना गुरुवार दोपहर बाद घटी है।

आग की लपटें उठते ही क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल बन गया और क्षेत्रवासी आग बुझाने के लिए घटना स्थल पर पहुंचे। यही नहीं, इसकी सूचना अग्रिशमन केंद्र कुल्लू को दी गई।

वहीं, दमकल विभाग के कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के साथ आग पर काबू पा लिया गया और घर की अन्य मंजिलों को जलने से बचा गया, लेकिन तीन मंजिला भवन की ऊपरी मंजिल के कमरों के साथ-साथ सीलिंग और अन्य नुकसान प्रभावित परिवार को हुआ है।

अग्रिशमन केंद्र कुल्लू में फायर आफिसर प्रेम भारद्वाज ने कहा कि गुरुवार दोपहर के समय रामशिला स्थित देवधार में एक मकान में आग लगी। सूचना मिलते ही अग्रिशमन केंद्र से वाहन लेकर वे कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंचे थे। विभाग के कर्मचारियों क्षेत्रवासियों के सहयोग से आग पर काबू पा लिया गया।

उन्होंने बताया कि देवधार में तीन मंजिला मकान में आग लगी थी। तीसरी मंजिल के दो कमरे और सीलिंग के साथ जल गए। उन्होंने बताया कि इस आग की घटना में 15 लाख का नुकसान हुआ है। एक करोड़ के आसपास की संपत्ति को कड़ी मशक्कत के साथ बचा लिया गया है। उन्होंने बताया कि यह मकान अनिल कायस्था पुत्र जीत राम कायस्था का है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here