20 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पेट संक्रमण व हृदयाघात की आशंका

--Advertisement--

हिमखबर डेस्क

सोलन के बाईपास कथेड़ निवासी 20 वर्षीय दीपक की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई। क्षेत्रीय अस्पताल सोलन से पुलिस चौकी शहर सोलन को सूचना मिली कि दीपक नामक युवक को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही थाना सदर सोलन की टीम मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की।

जांच के दौरान मृतक के पिता अजय ठाकुर और अन्य परिजनों ने बताया कि 6 अक्टूबर को दीपक अपने कमरे में लेटा हुआ था और उसने पेट दर्द की शिकायत की थी। कुछ ही समय बाद दीपक बेसुध हो गया, जिसके बाद परिवार ने तुरंत एम्बुलेंस बुलाकर उसे क्षेत्रीय अस्पताल सोलन पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने मृतक के पिता और परिजनों के बयान दर्ज किए, जिन्होंने दीपक की मौत पर किसी भी प्रकार के शक-शुबहा से इनकार किया है। प्रारंभिक जांच के अनुसार, दीपक के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं पाए गए हैं। पुलिस द्वारा मृतक के कमरे की भी तलाशी ली गई, लेकिन वहां कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली।

चिकित्सकों की मौखिक राय के अनुसार, दीपक की मौत पेट में संक्रमण और हृदयाघात के कारण हुई हो सकती है। फिलहाल, मामले की जांच जारी है और पुलिस ने धारा 174 सीआरपीसी के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

--Advertisement--

Popular

More like this
Related

Indian Railway: टिकट बुकिंग के लिए रेलवे ने बदल दिए नियम, अब ऐसे होगी रिजर्वेशन

दिल्ली - नवीन चौहान रेलवे ने यात्री गाडिय़ों के लिए...

सीएम सुक्खू बोले-डबल इंजन की सरकार ने प्रदेश की संपदा को दोनों हाथों से लुटाया

सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने गुरुवार को जोगिंद्रनगर में जनसभा...

1500 रूपए का इंतजार कर रही महिलाओं को झटका, सरकार ने लगाई नई शर्त

शिमला - नितिश पठानियां इंदिरा गांधी प्यारी बहना सुख सम्मान...