--Advertisement--

इंदौरा – शम्मी धीमान

----Advertisement----

प्रदेश में सरकार बदलने के साथ ही नई सरकार में जन्मे कुछ छुट भैया नेताओ द्वारा आए दिन सोशल मीडिया पर पत्रकारों के ऊपर अभद्र भाषा का प्रयोग कर सुर्खिया बटोरने में लगे हुए है। ऐसा ही एक मामला विस क्षेत्र इंदौरा में पेश आया है।

जहा पर मौजूदा नेता के करीबी कुछ छुट भैया नेताओ ने सोशल मीडिया पर पत्रकारों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की है। जिसके बाद इंदौरा के समस्त पत्रकारों ने ऐसे शरारती तत्वों के खिलाफ कारवाई करने के लिए कंदरोडी के लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में बैठक की गई।

इंदौरा प्रेस संघ के समस्त पत्रकारों की एक अहम बैठक कंदरोड़ी में संपन्न हुई बैठक में आए दिन कुछ शरारती तत्वों द्वारा सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी और भाषा का प्रयोग करते हुए पत्रकारों के मान सम्मान को ठेस पहुंचाने की कोशिश की गई है।

सोशल मीडिया पर हुए वायरल अभद्र टिप्पणियों के बाद पत्रकारों ने संज्ञान लेते हुए ऐसे शरारती और छुट भैया नेताओ के खिलाफ कारवाई अमल में लाने की बात कही है।

जल्द ही पत्रकार इसके लिए एक शिकायत पत्र उपायुक्त कांगड़ा और एसपी नूरपुर प्रदेश सरकार और कांग्रेस पार्टी के कांगड़ा जिला अध्यक्ष कर्ण सिंह पठानिया और प्रदेश के मुख्यमंत्री को मिलकर ऐसे छुट भैया नेताओ के खिलाफ शिकायत पत्र सोपेगे जो पार्टी और प्रदेश सरकार की छवि को धूमिल करने में अपनी कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे है।

कर्ण सिंह पठानिया के बोल

जिला कांगड़ा के कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष कर्ण सिंह पठानिया ने बताया की पत्रकार चौथा सतंभ है और उनके मान सम्मान को कांग्रेस पार्टी आदर करती है। वही मामला ध्यान में आया है, जल्द ही मामले की।सुलझ्या जाएगा।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here