--Advertisement--

हिमखबर डेस्क

----Advertisement----

कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा ने अपनी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए एक बार फिर सोशल मीडिया पर युवाओं की आवाज को बुलंद किया है। राणा ने बुधवार अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट के जरिये सरकार को चुनाव में किए वायदों को याद दिलाया।

उन्होंने लिखा- राजधर्म तो निभाना होगा, युवाओं को आगे लाना होगा, किए थे वादे जो जनता से अपनी उस जनता का कर्ज चुकाना होगा। इस पोस्ट पर पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा ने भी कमेंट किया है। उन्होंने कमेंट में तुलसीदासजी के एक दोहे को लिखा। तुलसीदासजी के इस दोहे का भावार्थ है कि मुखिया मुख के समान होना चाहिए, जो खाने-पीने को तो एक (अकेला) है, परंतु विवेकपूर्वक होकर सब अंगों का पालन-पोषण करता है।

गौरतलब है कि राजेंद्र राणा व सुधीर शर्मा की सरकार से नाराजगी लगातार बढ़ती जा रही है। मंगलवार को राजेंद्र राणा और सुधीर शर्मा ने राजधानी शिमला के चौड़ा मैदान में में 9 फरवरी से भर्ती के परिणाम को घोषित किए जाने की मांग को लेकर क्रमिक अनशन पर बैठे जेओए (आईटी) पोस्ट कोड 817 और ड्राइंग मास्टर पोस्ट कोड 980 अभ्यर्थियों से मुलाकात की थी।

इस दौरान इन दोनों विधायकों ने अभ्यर्थियों से बातचीत की और उनकी मांग को सुनने के बाद विधानसभा सदन में उनकी इस मांग को उठाने का भरोसा दिया। राणा करूणामूलक नौकरियों का मामला भी सदन में उठा चुके हैं।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here