--Advertisement--

मिड डे मील इंचार्ज पर राशन में हेराफेरी कर बेचने का आरोप, FIR

----Advertisement----

ऊना, 24 फरवरी – अमित शर्मा

उपमंडल अंब के तहत सीनियर सेकेंडरी स्कूल सूरी के मिड डे मील इंचार्ज पर राशन में हेरा-फेरी कर बेचने का आरोप है। अंब पुलिस ने एसएमसी प्रधान की शिकायत पर मिड-डे-मील इंचार्ज के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में सूरी स्कूल की एसएमसी प्रधान मोनिका चोपड़ा ने बताया कि मिड डे मील इंचार्ज की तरफ से सूरी सोसाइटी से चार क्विंटल चावल की मांग की गई थी। मांग के अनुसार सोसायटी सूरी ने स्कूल के मिड-डे मील इंचार्ज को चार क्विंटल चावल, जोकि आठ 8 बोरी में थे, वह एक ट्राला के माध्यम से स्कूल को भेजे।

लेकिन इंचार्ज ने सिर्फ दो बोरी (1 क्विंटल) चावल स्कूल में उतारे और शेष 6 बोरी चावल मिलीभगत करके हेराफेरी से उपरोक्त ट्राला वाले को बेच दिए। हेराफेरी की सूचना मिलने के बाद स्कूल परिसर में पहुंची। मिड-डे मील इंचार्ज से भी इस बारे में पूछताछ की। तब उसने अपनी गलती को स्वीकार किया है।

एसएमसी इंचार्ज ने आरोप लगाया कि उक्त आरोपी पहले भी स्कूल के राशन में हेराफेरी करता रहा है। एसएमसी इंचार्ज का कहना है कि एसएमसी की तरफ से इंचार्ज को पचास हजार रुपए पेनल्टी का प्रस्ताव डाला है।

एसडीपीओ अंब वसुधा सूद के बोल 

एसडीपीओ अंब वसुधा सूद ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here