मण्डी में केवल कांग्रेस की माला जपते रहे मोदी – एन के पंडित

--Advertisement--

मंडी – अजय सूर्या

मण्डी में प्रधानमन्त्री की रैली में केवल कांग्रेस की माला जपते रहे नरेंद्र मोदी ये आरोप मण्डी सदर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के तेज तर्रार ब्रांड फायर प्रवक्ता एन के पंडित ने लगाए ! मण्डी के पड्डल मैदान में महँगाई और बेरोजगारी पर जुबान नहीं खोल पाये एक भी शब्द नहीं बोले प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी जबकि कांग्रेस ने पक्की नौकरी देने का वायदा किया है !

वैसे भी 4 जून के प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी अब देश के प्रधानमन्त्री नहीं रहेंगे ! मण्डी के पड्डल मैदान जितनी भीड़ नहीं उमड़ी जितनी बीजेपी को उम्मीद नहीं थी ! उन्होंने कहा की अब बीजेपी एक डूबता हुआ जहाज है ! उन्होंने कहा कि बीजेपी वो पार्टी है एक तरफ चश्मा दान करती है तो दूसरी ओर आँखे छीन लेती है ! एन के पंडित ने कहा कि अब नरेंद्र मोदी शाम को ढलने वाला सूरज है अब वो तपिस नहीं रही !

कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता एन के पंडित ने प्रधानमन्त्री पर चुटकी लेते हुए कहा कि बीजेपी कि विदाई तय है चाहे जितना मर्जी जोर लगा ले मोदी ! उन्होंने कहा कि अब वो दिन दूर नहीं जब मोदी भूतपूर्व प्रधानमन्त्री हो जाएंगे और देखते ही देखते इंडिया गठबंधन कि केन्द्र में सरकार होगी ! उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश की चारों सीटों में कांग्रेस का कब्जा होगा और 6 विधानसभा की सीटें भी कांग्रेस के खाते में चली जाएगी !

एन के पंडित ने बीजेपी की प्रत्याशी कंगना रनौत पर खूब चुटकी ली और चेतावनी दी की अपनी भाषा की मर्यादा रखे ! उन्होंने कंगना रनौत पर भी खूब सब्दबाणों की बौछार करते हुए कहा ये अंधभक्तो की बुआ क्या जाने राजनीती क्या होती है इसको तो राजनीती ABC भी नहीं आती ! एन के पंडित ने कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य की तुलना कंगना रनौत से करते हुए केवल इतना कहा की कहाँ राजा भोज कहाँ गंगू तेली !

एन के पंडित ने कहा कि कांग्रेस कि जब महासचिव प्रियंका दीदी आएगी नई क्रांति लाएगी क्योंकि प्रियंका गाँधी में वो जादू है जो महिला हो चाहे पुरुष उनकी लोकप्रियता में वो जादू है जो हर किसी को अपनी ओर आकर्षित करता है अब राहुल गाँधी खरगे और प्रियंका गाँधी कि ताबड़ तोड़ रैलियां होगी इन के आने से मुकाबला और कड़ा हो जायेगा कांग्रेस पार्टी जीत का परचम लहराएंगे !

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

--Advertisement--

Popular

More like this
Related

नुक्कड़ नाटक के माध्यम से कलाकारों ने आपदा प्रबंधन का दिया संदेश

समर्थ-2024 के तहत कलाकारों ने रोहड़ू बस स्टैंड तथा...

नशे के खात्मे के लिए सभी करें सहयोग: एसपी

‘वार अगेंस्ट ड्रग्स’ के शुभारंभ अवसर पर एसपी भगत...