बिलासपुर बस अड्डे के बाहर एचआरटीसी और प्राइवेट बस कंडक्टर्ज में हाथापाई

--Advertisement--

बिलासपुर – सुभाष चंदेल

बिलासपुर बस अड्डा के बाहर चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाई-वे पर जा रही हिमाचल परिवहन निगम हमीरपुर डिपो की बस के कंडक्टर व निजी बस कंडक्टर में हाथापाई हुई है।

हाथापाई का कारण समयसारिणी बताया जा रहा है। हालांकि लंबे समय तक विवाद चलता रहा, लेकिन बाद में दोनों बस परिचालक अपनेे-अपने गंतव्य की ओर रवाना हो गए।

जानकारी के अनुसार हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस अपने निर्धारित रूट पर जा रही थी। बिलासपुर बस अड्डा के पास पहुंचने पर दोंनों परिचालकों में आपसी कहासुनी हो गई। आपसी कहासुनी हाथापाई तक पहुंच गई।

बताया जा रहा है कि हल्की सी बात को लेकर दोनों परिचालक गुस्सा हो गए और विवाद देखते ही देखते बढ़ गया। हालांकि इस दौरान अन्य लोग भी एकत्रित हो गए। अन्य स्थानीय लोगों ने भी हस्तक्षेप किया। इसके बाद मसला शांत हुआ।

हिमाचल पथ परिवहन निगम की यह बस कुछ देर तक चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाई-वे पर ही खड़ी रही। इससे यहां से गुजरने वाले वाहन चालकों को भी समस्या झेलनी पड़ी।

हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाई-वे पर टैक्सी स्टैंड के समीप खड़ी होने के चलते नेशनल हाई-वे भी कुछ देर के लिए वन-वे ही बना रहा।

इस दौरान बस सवार यात्रियों को भी परेशानी झेलनी पड़ी। डीएसपी हैडक्वार्टर राजकुमार ने बताया कि पुलिस के पास शिकायत पहुंची है। मामले की जांच कर रही है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

--Advertisement--

Popular

More like this
Related

120 सुरक्षा गार्ड के लिए भर्ती 15 जून को

हिमखबर डेस्कमैसर्ज एसआईएस सिक्योरिटी सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड आरटीए बिलासपुर...

द्रोणाचार्य महाविद्यालय राष्ट्रीय सेवा योजना के सदस्यों ने नशे के खिलाफ किया जागरूक

शाहपुर - नितिश पठानियांप्रजापति ब्रह्मकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय व सामाजिक...

पत्रकार को मिली जान से मार देने की धमकी

पत्रकार को मिली धमकी पालमपुर/भवारना - बर्फूआज शाम करीब 4...