--Advertisement--

पटियाला – भूपेंद्र सिंह राजू

----Advertisement----

पटियाला के गुरुद्वारा में बेअदबी का मामला सामने आया है। यहां रविवार रात 10 बजे एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

बताया जा रहा है कि महिला गुरुद्वारा दुख निवारण साहिब के परिसर में सरोवर के पास बैठकर शराब पी रही थी, जिसके चलते महिला को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। मृतक महिला का नाम परविंदर कौर (32) है।

जानकारी के अनुसार जिस समय महिला गुरुद्वारे में शराब पी रही थी तो वहां मौजूद सेवादारों ने उसे ऐसा करने से रोका, लेकिन वह नहीं मानी। इस दौरान वहां मौजूद लोग उसे गुरुद्वारे के मैनेजर के पास पूछताछ के लिए ले जाने लगे, लेकिन महिला ने शराब की बोतल से सेवादार पर हमला कर दिया।

इसी बीच निर्मलजीत सिंह नाम का एक शख्स वहां आया और उसने अपने लाइसेंसी रिवॉल्वर से महिला पर फायरिंग शुरू कर दी। निर्मलजीत ने महिला पर 5 फायर गिए। इसमें से तीन गोलियां महिला को लगी जबकि एक गोली गुरुद्वारे के सेवादार को जा लगी।

गोलीबारी से महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि घायल सेवादार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका इलाज जारी है। वहीं, पुलिस ने आरोपी निर्मलजीत को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस पूछताछ में आरोपी निर्मलजीत सिंह ने बताया कि जिस समय महिला को शराब पीने से रोका जा रहा था तो वह किसी की बात सुनने को तैयार नहीं थी। साथ ही उसने मेरे साथ भी बदतमीजी की, इसी बात से गुस्सा होकर उसने महिला पर 5 फायर कर दिए।

बताया जा रहा है कि महिला नियमित रूप से पटियाला के गुरुद्वारा आती थी, लेकिन रविवार शाम को वह अचानक दरबार में शराब पीने लगी।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here